डांस करते-करते चुपके आ गई मौत...VIDEO: नाचते-नाचते जमीन पर लेट गया, फिर उठा ही नहीं; भाई की साली की शादी में गया था

बरात शाहजहांपुर में गई थी। वहां डीजे पर डांस हो रहा था। युवक नाच रहा था। नाचते-नाचते वह जमीन पर गिर गया और फिर नहीं उठा।
 
शाहजहांपुर में एक शादी में डांस कर रहे युवक की मौत का वीडियो सामने आया है। इसमें वह डीजे और बैंड की धुन पर थिरकता नजर आ रहा है। वह करीब 30 मिनट से डांस कर रहा था। इसी बीच वह डांस करते हुए अचानक जमीन पर गिर गया। वहां मौजूद लोग इसे युवक का डांस स्टेप मान रहे थे। कुछ देर बाद जब लोगों ने उसे छुआ तो वह जमीन पर लेट गया। इसके बाद वहां अफरातफरी मच गई। परिजन उसे तुरंत अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।READ ALSO:-पार्किंग नियम: सड़क पर गलत पार्किंग करने वालों की अब खैर नहीं, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने किया यह ऐलान

 

एटा के राजा कस्बे के रामपुर गांव निवासी संजय वर्मा शुक्रवार को शाहजहांपुर के गोकुलपुरा गांव गया था। इसी गांव में उसके भाई रंजीत की साली की शादी थी। परिवार के सदस्य भी थे। युवक के डांस का 28 सेकेंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। डॉक्टरों ने युवक की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया है।

 


वह गिरता रहा और नाचता रहा
वीडियो में नजर आ रहा है कि शादी के दौरान कई लोग गाने पर डांस कर रहे हैं। संजय भी अपने दोस्त के साथ डांस करते नजर आ रहा है। अचानक वह उठा और नाचने लगा। वह बार-बार जमीन पर गिरकर नाचता है, लेकिन फिर उठकर नाचने लगता है। इसके कुछ ही देर बाद वह मुंह के बल गिरा, उसके बाद फिर नहीं उठ पाया।

 

उत्तर प्रदेश में 10 दिन में अचानक हार्ट अटैक से मौत के चौंकाने वाले मामले सामने आए। 1 जून को हनीमून के दूसरे दिन सुबह बहराइच में दूल्हा-दुल्हन के शव मिले थे। मौत का कारण हार्ट अटैक था। फिर 8 जून को प्रयागराज में एक रिटायर्ड फौजी की चलती कार में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। 10 जून को नोएडा के स्टेडियम में बैडमिंटन खेलते समय एक 50 वर्षीय व्यक्ति गिर गया। वहीं शाहजहांपुर में एक युवक की डांस के दौरान मौत की खबर है। इन सभी मामलों में कोई विशिष्ट चिकित्सा इतिहास नहीं है।