बुलंदशहर : बीकॉम छात्र की अंधविश्वास ली जान! सांप के काटने के बाद दो दिनों तक गंगा में लटकता रहा शव, देखें वायरल Video

 मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का है। यहां बीकॉम के छात्र की सांप के काटने से मौत हो गई, जिसके बाद परिवार ने लड़के की जान बचाने की उम्मीद में शव को 2 दिन तक गंगा में लटका के रखा। 
 
बुलंदशहर से अंधविश्वास का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां बीकॉम के एक छात्र की सांप के काटने से मौत हो गई। परिजन उसका इलाज अस्पताल में कराने के बजाय झाड़-फूंक करने वालों के पास ले जाते रहे। 26 अप्रैल को युवक को सांप ने काट लिया था।READ ALSO:-मुरादनगर : नमाज पढ़ते-पढ़ते गिरे बुजुर्ग और कुछ ही सेकंड्स में चली गई जान, बुजुर्ग की मौत का Video वायरल

 

यहां एक बीकॉम के एक छात्र की मौत के बाद उसके परिवार वालों ने उसे दो दिनों तक गंगा नदी की धारा में लटकाए रखा। उन्हें उम्मीद थी कि उनका बेटा सांप के काटने से मौत के बाद दोबारा जिंदा हो जाएगा। शव को गंगा में लटकाने का वीडियो सामने आया है। 

 

 

परिजन मोहित को डॉक्टर के पास ले गए लेकिन उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ। किसी की सलाह पर उसे स्थानीय इलाज के लिए ले जाया गया। इसके बाद कुछ लोगों ने परिजनों को बताया कि सांप काटे हुए व्यक्ति के शव को गंगा के बहते पानी में रखने से जहर उतर जाता है। इसके बाद परिजनों ने युवक के शव को दो दिनों तक गंगा की धारा में बांध कर रखा हुआ था। 

 

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि बीकॉम के एक छात्र का शव गंगा की धारा में लटक रहा है। बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए हैं और ये नजारा देख रहे हैं।  हालांकि सोशल मीडिया पर लोग इसे अंधविश्वास बता रहे हैं और लोगों को सांप के काटने पर तुरंत डॉक्टर के पास जाने की सलाह दे रहे हैं।