BJP नेत्री की कार में जिंदा जलकर मौत, सामने से तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, कार के उड़े परखच्चे.... 

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की रहने वाली BJP की एक महिला नेता की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई है। महिला नेता की कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें आग लग गई। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी उसे तुरंत अस्पताल ले गए। इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
 
अमरोहा में BJP नेनेत्री सरिता सिंह कीउनकी कार में जिंदा जल कर मौत हो गई। हादसे के वक्त सरिता खुद कार चला रही थीं, तभी सामने से तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि महिला नेता की कार के परखच्चे उड़ गए और कार में आग लग गई। महिला नेता कार के अंदर ही फंसी रह गईं और उनकी कार में ही जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई। घटना सोमवार देर रात नूरपुर-मुरादाबाद मार्ग पर कुमखिया चौकी के सामने हुई।READ ALSO:-अपने ही भाई को ट्रैक्टर से आठ बार कुचला, मिन्नतें करते रहे परिजन, पर ट्रैक्टर चालाक ने एक न सुनी, 

 

जानकारी के मुताबिक, मुरादाबाद की रहने वाली BJP महिला नेता सरिता चौधरी की सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, महिला नेता देर रात कार से अकेले ही बिजनौर के नूरपुर से मुरादाबाद लौट रही थीं। जब महिला नेता अमरोहा जिले के नौगांव सादात क्षेत्र की कुमखिया चौकी के पास पहुंचीं तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी।

 

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया
टक्कर से उनकी कार के परखच्चे उड़ गए। और कार के अंदर आग लग गई। महिला नेत्री कार के अंदर फंस गईं, जिसके बाद वह कार से बाहर नहीं निकल पाईं।  आग लगने से वह बुरी तरह झुलस गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह उसे बाहर निकाला और तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले गई। जहां अस्पताल में डॉक्टरों ने महिला नेत्री सरिता चौधरी को मृत घोषित कर दिया। 

 

फिलहाल पुलिस ने उनके शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।  पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। वर्तमान में BJP महिला नेता सतिरा चौधरी मुरादाबाद शहर से BJP मंडल उपाध्यक्ष के पद पर थीं। वह कई सालों तक राजनीति में सक्रिय रहीं।