अयोध्या राम मंदिर: पहली बारिश में ही टपकने लगी राम मंदिर की छत, मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने बताई सच्चाई

 राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास कहते हैं, "यह बहुत आश्चर्यजनक है। इतने सारे इंजीनियर यहां हैं और 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा भी हुई, लेकिन छत से पानी टपक रहा है। किसी ने ऐसा नहीं सोचा होगा।"
 
कुछ दिन पहले अयोध्या के नए रेलवे स्टेशन 'अयोध्या धाम' की दीवार गिरने का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा था। हालांकि, पीआईबी फैक्ट चेक ने बताया कि गिरी हुई दिखाई गई दीवार अयोध्या के पुराने रेलवे स्टेशन की है। अब खबर सामने आई है कि 'राम मंदिर' में मानसून से पहले की पहली बारिश में ही छत से पानी टपक रहा है। हालांकि, इसमें कितनी सच्चाई है, मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने इस पर सफाई दी।READ ALSO:-संसद पहुंचते ही नगीना लोकसभा सीट से सांसद बोले-'जब तक चंद्रशेखर आजाद संसद में है, तब तक हर जुल्म के खिलाफ आवाज उठेगी...'

पहली बारिश में ही पानी टपकने लगा...
आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा, जहां रामलला विराजमान हैं, वहां पहली बारिश में ही पानी टपकने लगा है। इसके साथ ही अन्य जगहों पर भी पानी टपक रहा है। आचार्य ने इसकी जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर से पानी निकलने का कोई रास्ता नहीं है। यह समस्या बहुत बड़ी है, क्योंकि ऊपर से पानी टपकने लगा है। मेरी अपील है कि सबसे पहले इस समस्या का समाधान किया जाए।

 

मुख्य पुजारी ने किया बड़ा खुलासा-:

 

 

22 जनवरी को हुआ था उद्घाटन
मालूम हो कि इसी साल 22 जनवरी को अयोध्यानगरी में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा का भव्य कार्यक्रम हुआ था। मंदिर को बने अभी एक साल भी पूरा नहीं हुआ है और राम मंदिर के मुख्य पुजारी का कहना है कि पहली ही बारिश में छत से पानी टपकने लगा है। उन्होंने इसकी जांच की भी मांग की है।