उत्तर प्रदेश: युवक की सिर में गोली मारकर की हत्या, घर से बुलाया और दिया वारदात को अंजाम, परिजनों में मचा कोहराम

 उत्तर प्रदेश के शामली में अपराधियों को कानून का खौफ नहीं है। शामली में शनिवार देर रात एक युवक की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया गया कि शनिवार की शाम कुछ लोगों को घर से बुलाकर ले गए।
 
उत्तर प्रदेश के शामली में एक युवक की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई।  कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव खेड़ीकरमू में गौरव उपाध्याय (25) पुत्र मेहरपाल की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिजनों के मुताबिक गांव के ही एक युवक ने गौरव को शनिवार की शाम घर से बुलाया था। रविवार की सुबह उसका शव गांव के पास खाली प्लॉट में पड़ा मिला।Read Also:-यूपी बोर्ड परीक्षा में नकल करते पकड़े गए तो लगेगा एनएसए, शिक्षक पर भी होगी एफआईआर

 

खेड़ीकरमू गांव निवासी गौरव उपाध्याय कंडेला स्थित रिम एक्सल फैक्ट्री में काम करता था। परिजनों के मुताबिक शनिवार की शाम गांव के ही कुछ युवक गौरव को घर से बुलाकर ले गए थे। उसके बाद से वह वापस नहीं लौटा।

 

रविवार सुबह उसका शव लिलौन मार्ग स्थित खाली प्लॉट में पड़ा मिला था। युवक की सिर में गोली मारकर हत्या की गई थी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को शव के पास से खाली कारतूस मिले हैं। गौरव का मोबाइल सिम भी पास में पड़ा हुआ था। जिसकी मदद से पुलिस ने उसकी शिनाख्त की।

 

गौरव की हत्या की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का आरोप है कि शनिवार की शाम गांव के ही कुछ युवक गौरव को घर से बुला कर ले गए। उसने ही गौरव की हत्या की थी। पुलिस ने इस मामले में तीन युवकों को हिरासत में लिया है और मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद गांव में तनाव है।