UP : बेरहम पिता ने नाबालिग बच्ची को बेरहमी से पीटा; चारपाई से उठा कर  जमीन पर पटका, सिर पर मुक्का, फिर सिर पर मारी बाल्टी, देखें Video 

बागपत जिले में एक ओर अधिकारी 'बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ' का नारा लगाकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं, वहीं नंगला जाफराबाद गांव में सौतेले पिता ने अपने साले के साथ मिलकर बेरहमी से हत्या कर दी। दस साल की बेटी के साथ मारपीट।
 
उत्तर प्रदेश की बागपत में सौतेले पिता ने 11 साल की बेटी की बेरहमी से पिटाई कर दी। घटना का वीडियो भी सामने आया है। देखने में आ रहा है कि आरोपी पिता पहले बच्ची को खाट से उठा कर परिजनों के सामने जमीन पर पटक देता है। फिर उसके सिर पर वार करता है। इसके बाद पास में रखी प्लास्टिक की बाल्टी उठाकर उसके सिर पर दे मारता है। जब लड़की अपनी जान के लिए चिल्लाती हुई भागती है तो मोहल्ले का एक शख्स उसे बचाता है। बच्ची के सिर में गंभीर चोट है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है।Read Also:-मेरठ : गिहार कंजर गिरोह के 4 बदमाश गिरफ्तार, एसडीएम की पत्नी से भी की थी लूट

 

घटना सिंघावली थाना अंतर्गत नंगला जाफराबाद गांव की है। यहां रहने वाले विकास की एक साल पहले शादी हुई थी। दूसरी पत्नी के साथ उसकी 11 साल की बेटी भी आई थी। परिजनों ने बताया कि शादी के बाद से ही विकास का सौतेली बेटी के साथ मारपीट कर रहा था। सोमवार को सभी गली में खाट पर बैठकर बातें कर रहे थे। इसलिए बेटी ने पिता के साथ रहने का विरोध किया। वह अपनी मां को वहां से जाने के लिए कहने लगी।

 

 

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई। पुलिस ने मारपीट करने वाले युवक की पहचान कर ली है। इसके बाद आरोपी सौतेले पिता विकास और उसकी पहली पत्नी के भाई पिंटू को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

पिता पहले भी पिटाई कर चुका है
ग्रामीणों का कहना है कि बच्ची को कई बार बेरहमी से पीटा जा चुका है। पड़ोसी उसे बचाने के लिए आगे आए तो वह उन्हें गालियां भी देता है। स्थानीय लोगों ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। बागपत सीओ डीके शर्मा का कहना है कि युवती से मारपीट के दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा जाएगा। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।