उत्तर प्रदेश में आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की मुश्किलें बढ़ीं, उत्तर प्रदेश में जगह-जगह विरोध प्रदर्शन

 आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की मुश्किलें उत्तर प्रदेश में बढ़ती नजर आ रही हैं। गुरुवार को जैसे ही फिल्म रिलीज हुई, जगह-जगह विरोध शुरू हो गया। वाराणसी और गोरखपुर में विरोध प्रदर्शन हुए।
 
आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की मुश्किलें उत्तर प्रदेश में बढ़ती नजर आ रही हैं। गुरुवार को जैसे ही फिल्म रिलीज हुई, जगह-जगह विरोध शुरू हो गया। हिंदूवादी संगठनों ने वाराणसी और गोरखपुर में सिनेमा घरों के सामने प्रदर्शन किया। फिल्म के पोस्टर भी फाड़े गए।Read Also:-  उत्तर प्रदेश: यमुना में नाव पलटी, 40 लोग डूबे, 3 की हुई मौत, 25 लोग लापता, राखी बांधने जा रही थीं बहनें,

 

सनातन रक्षक सेना ने वाराणसी में आईपी विजया सिनेमा के सामने प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने भेलूपुर थाना प्रभारी रमाकांत दुबे को एक पत्रक सौंपा। विरोध दर्ज कराने वालों ने कहा कि उन्हें यानि आमिर खान और उनकी पत्नी को इस देश में रहने से डर लगता है, तो वे यहां अपनी फिल्म क्यों रिलीज करवा रहे हैं।

 

वहीं गोरखपुर में विश्व हिंदू महासंघ के जिला प्रभारी राधाकांत वर्मा के नेतृत्व में रेती चौक स्थित माया टॉकीज में फिल्म के विरोध में धरना प्रदर्शन किया गया। यहां लगे फिल्म के पोस्टर भी फाड़ दिए गए। इसे देखते हुए सिनेमा हॉल में भी पुलिस तैनात कर दी गई है।

 

गौरतलब है कि फिल्म की रिलीज से पहले ही हिंदूवादी संगठनों और संत समाज ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया था। सोशल मीडिया पर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे। लोगों से आगे आकर फिल्म का बहिष्कार करने की अपील की जा रही थी। 

 

संतों का कहना है कि आमिर खान ने हमारे देवी-देवताओं का मजाक उड़ाया है, उन्हें दंडित किया जाना चाहिए और साथ ही संतों का यह भी कहना है कि आमिर खान की फिल्मों का विरोध करना होगा ताकि वह इस तरह के कृत्यों को करने से पहले कभी कम न करें। और कम से कम 10 बार सोचें।