इंस्टाग्राम के लिए रील बनाने का शौक पड़ा भारी, युवक पहुंचा हवालात, मस्ती करते जोड़े ने बनाया था वीडियो, नाबालिग बोली- एक फिल्म में देखा था ऐसा सीन......

लखनऊ के हजरतगंज में चलती स्कूटी पर मस्ती करते इस कपल ने ये वीडियो सिर्फ इंस्टाग्राम रील के लिए बनाया था। हालांकि, इसी शौक ने वीडियो में स्कूटी चला रहे विक्की शर्मा को जेल तक पहुंचा दिया।
 
युवा सोशल मीडिया पर रील (Videos) बनाकर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए कुछ भी करने से नहीं हिचक रहे हैं। लखनऊ के हजरतगंज में चलती स्कूटी पर मस्ती कर रहे कपल ने ये वीडियो इंस्टाग्राम रील के लिए बनाया था। Read Also:-UP : सरेआम चलती स्कूटी पर अश्लीलता फैलाते कपल्स! लड़का स्कूटी चलाता रहा और लड़की चलती स्कूटी पर आगे बैठ लड़के को किस करती रही, देखें Video

 

हालांकि, इसी शौक ने वीडियो में स्कूटी चला रहे विक्की शर्मा को जेल तक पहुंचा दिया है। वीडियो में दिख रही किशोरी ने बताया कि एक फिल्म में ऐसा सीन देखने के बाद उन्होंने ऐसी ही रील बनाने का सोचा। कहा कि इस मामले में सारा दोष उन्हीं का है।

 

'मिडिया से बातचीत में किशोरी ने बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर कोई भी जल्दी मशहूर हो जाता है। इससे अच्छी कमाई भी होती है। Instagram पर रील बनाना लंबे समय से रुचिकर रहा है। बताया कि पहले वह रेलवे ट्रैक पर रील बनाया करती थी। कुछ दिनों पहले एक फिल्म देखने के बाद मैं स्कूटी पर ऐसा ही वीडियो बनाना चाहती थी। हालांकि उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि कोई और इनका वीडियो बनाकर वायरल कर देगा।