Meerut : गुंडागर्दी का अड्डा बना IIMT University, LLB के छात्र की हत्या के बाद अब गुंडों ने बीफार्मा के स्टूडेंट को पीटा

 आईआईएमटी यूनिवर्सिटी में दबंगों का छात्र को बेल्ट से बेरहमी से पीटने का वीडियो हुआ वायरल,पीड़ित ने पुलिस पर कार्रवाई ना करने का लगाया आरोप, गंगा नगर इलाके में IIMT यूनिवर्सिटी का मामला। 
 
मेरठ का IIMT University गुंडागर्दी का अड्डा बन गया है। विश्वविद्यालय में आए दिन छात्रों के कोई न कोई हिंसक घटना सामने आती रहती है। कुछ महीने पहले जहां विश्व विद्यालय में LLB छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उसके बाद IIIMT के ही छात्रों ने बीच सड़क पर करीब 20 मिनट तक मारपीट करते हुए गुंडागर्दी की थी, वहीं अब LLB के छात्रों ने एक बार फिर विवि परिसर में जमकर गुंडागर्दी की और एक छात्र को दौड़ा दौड़ाकर पीटा।Read Also:-मेरठ : कमिश्नर कार्यालय के सामने एक घर में बारहसिंगा के घुसने से मचा हड़कम, वन विभाग की टीम लगी रेस्कयू करने में, देखें Video

 

बताया जा रहा है कि कुछ छात्रों ने विश्वविद्यालय में बाहरी गुंडे बुलाकर एक छात्र को बेल्ट और लात घूंसों से जमकर पीटा। दबंगों ने बीच बचाव करने आए बाउंसरों और अन्य छात्रों से भी मारपीट की। पीड़ित छात्रा ने SSP ऑफिस पर पहुंचकर मामले की शिकायत की है।

 

 

आरोप है कि इस दौरान अन्य छात्र और बाउंसर बीच बचाव करने आए तो गुंडों ने उनके साथ भी मारपीट की। पीड़ित ने लोकेश ठाकुर, विनय बालियान, आकाश कुशवाहा, सचिन चौधरी और मंजीत मालिक समेत कई अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। इस मामले में CO दौराला अभिषेक पटेल का कहना है कि वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। जांच कर कड़ी कारवाई की जाएगी।