मेरठ: किशनपुरा बाजार में लगी आग, पतली गली से नहीं निकल सकी दमकल की गाड़ियां, दमकल की 8 गाड़ियों ने किया आग पर काबू

मेरठ के टीपी नगर थाना क्षेत्र के मलियाना पुल के नीचे स्थित किशनपुरा बाजार में रविवार देर रात भीषण आग लग गई। इस भयंकर आग में 6 से अधिक खोखे जलकर राख हो गए।
 
मेरठ के टीपी नगर थाना क्षेत्र के मलियाना पुल के नीचे स्थित किशनपुरा बाजार में रविवार देर रात भीषण आग लग गई। भयंकर आग में 6 से अधिक दुकाने जलकर राख हो गए। जिसमें दुकानदारों के लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। दमकल की पांच गाड़ियों ने पहुंचकर आग पर काबू पाया।Read Also:-उत्तर प्रदेश : चलती ट्रेन में हैवानियत, टीटीई ने अपने साथी के साथ एसी कोच के केबिन को लॉक कर किया सामूहिक दुष्कर्म; टीटीई हुआ गिरफ्तार

 

किशनपुरा बाजार में पुल के नीचे सतीश घड़ी, जेपी हार सिंगार जनरल स्टोर, राजू कॉस्मेटिक, मुकेश जनरल स्टोर, कपड़ा विक्रेता सुनील व सब्जी विक्रेता राजेश की  दुकाने जलकर खाक हो गए। 

 

वर्धमान ज्वेलर्स के अजय जैन ने बताया कि रात 12 बजे बाजार से चौकीदार का फोन आया कि खोखे से धुआं निकल रहा है। इस सूचना पर उन्होंने जाकर देखा तो दुकानों में आग लगी हुई थी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और आग तेजी से फैलने लगी। सूचना मिलते ही दुकानदार नींद से उठ कर बाजार की और भागे और अपनी दुकानों के रख के ढेर देखकर सन्न रह गए। इसी बीच दुकानदारों ने फायर ब्रिगेड को भी फोन कर दिया।

 
कुछ ही देर में दमकल के दो वाहन आ गए और आग बुझाने का प्रयास किया। आग पर काबू नहीं पाया जा सका तो 8 गाडिय़ां बुलाई गईं। दुकानदार राजू ने बताया कि आग से लाखों का नुकसान हुआ है। बताया जा रहा है संकरी गली होने के कारण आग बुझाने के लिए वाहनों को जाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

 

इससे वाहनों को पुल पर खड़े होकर आग बुझानी पड़ी। रात 2 बजे आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन लोग बाजार में मौजूद रहे और आग से बर्बाद हुए लोगों को संभाला। आग कैसे लगी इसकी जांच की जा रही है।