मेरठ : बाइक पर युवकों का जानलेवा स्टंट, बीच सड़क पर बाइक से आगे और पीछे से किये खतरनाक स्टंट; राहगीरों ने विडिओ बना कर किया वायरल

बीच सड़क पर युवक का स्टंट करते हुए वीडियो वायरल हुआ। जान जोखिम में डालकर बाइक लेकर स्टंट करते युवक। सड़क पर दिखाए जानलेवा स्टंट। फैज-ए-आम कॉलेज, देहली रोड के बाहर का मामला।
 
मेरठ के मुख्य बाजार में बाइक से स्टंट करते लड़कों का एक वीडियो सामने आया है। बेखौफ लड़के बीच सड़क पर फुल स्पीड में बाइक चला रहे हैं। वह चलती बाइक पर स्टंट कर रहे हैं। युवा अपने स्टंट मोबाइल में कैद करते हुए जा रहे हैं। युवक की हरकत का कुछ राहगीरों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस वीडियो के आधार पर इन युवकों की तलाश कर रही है।Read Also:-बम धमाके से दहला जम्मू का नरवाल इलाका, 7 लोग घायल, कहीं ये आतंकी अटैक तो नहीं! NIA की टीम जांच करेगी इन धमाकों की-देखें वीडियो

 

मामला मेरठ सदर थाना क्षेत्र का है। जहां 2 बाइक पर 4 लड़के स्टंट करते नजर आ रहे हैं। ये लड़के फैज-ए-आम डिग्री कॉलेज के बाहर से गुजरते हुए दिल्ली रोड की ओर बाइक चला रहे हैं। कभी बाइक पीछे से ऊपर उठ  जाती है तो कभी आगे से उठा ली जाती है। दोनों बाइक्स पर बैठे लड़कों में स्टंट करने की होड़ लगी हुई है। वीडियो में युवकों के स्टंट का सारा वीडियो कैद हो गया है।

 

 

दोनों बाइक्स पर बैठे लड़कों में स्टंट करने की होड़ लगी हुई है। वीडियो में युवक के द्वारा किये गए स्टंट वीडियो कैद हो गए हैं। सीओ कैंट एसपी विवेक यादव का कहना है कि मिले वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है कि ये लड़के कौन हैं।