मेरठ : CCSU के छात्र को चाकू मार कर दिनदहाड़े हत्या से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

सीसीएसयू (CCSU) के छात्र की चाकू मारकर हत्या। छात्र की हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया।
 
मेरठ में बुधवार शाम एक छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मरने वाले छात्र का नाम कार्तिक है। जो फफुंदा गांव का रहने वाला था। दिनदहाड़े छात्र की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर एसपी सिटी समेत भारी पुलिस बल तैनात है। छात्रों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है।Read Also:-मेरठ : घूस लेती महिला लिपिक गिरफ्तार, यूपीएफसी (UPFC) प्रभारी ने पूर्व सैनिक को सर्टिफिकेट देने के लिए मांगे थे 10 हजार रुपये

 

घटना मेडिकल थाना क्षेत्र के सोमदत्त बिहार बीडीएस स्कूल के पास की है। जहां बुधवार की शाम छात्र कार्तिक जा रहा था। तभी अन्य छात्रों का एक समूह भी वहां पहुंच गया और कार्तिक की पिटाई कर दी। दोनों ओर से मारपीट हो रही थी। इसके बाद छात्रों के समूह ने मिलकर कार्तिक पर चाकू से हमला कर दिया। तरुण नाम के युवक ने कार्तिक की चाकू मारकर हत्या कर दी।

 

दिनदहाड़े छात्र की हत्या से चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के छात्रों में भी आक्रोश है। कई छात्र मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है। मौके पर मौजूद सीसीएसयू यूनिवर्सिटी के छात्रों ने बताया कि मृतक कार्तिक की एक लड़की से दोस्ती थी। इसी दोस्ती को लेकर दोनों छात्रों के बीच यह विवाद हुआ है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए हैं। पुलिस इनसे पूछताछ कर छानबीन कर रही है।