दिल्ली जैसा मामला उत्तर प्रदेश में भी! हत्या करने के बाद लड़की के शव के किए टुकड़े कर कुएं में फेंक दिया.....

एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि आजमगढ़ के अहरौला में अज्ञात युवती का शव अलग-अलग टुकड़ो में मिला है। मौके पर डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिंक टीमों ने जांच की। बहुत जल्द ही पुलिस मामले का खुलासा करेगी।
 
दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड की आग अभी बुझी भी नहीं थी कि अब उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। अहरौला थाना क्षेत्र के पश्चिमपट्टी गांव के गौरी का पुरा में सड़क किनारे स्थित कुएं में एक युवती का शव क्षत विक्षत अवस्था में मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कुएं से बाहर निकाल कर जांच में जुट गई है।  फिलहाल अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। एसपी खुद डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच की।Read Also:-उत्तर प्रदेश सरकार गर्भवती महिलाओं को देती है 25 हजार रुपये की आर्थिक मदद, ऐसे कर सकते हैं आवेदन

 

बता दें कि मंगलवार सुबह अहरौला थाना क्षेत्र के पश्चिमपट्टी गांव के गौरी का पुरा की ओर लोग शौच के लिए निकले थे। फिर किसी ने कुएं में झांका तो दंग रह गया। एक लड़की का शव काट कर कुएं में फेंका गया था। धीरे-धीरे मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। वहां मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कुएं से बाहर निकलवाया। लड़की की उम्र करीब 22 साल बताई जा रही है।

 

 

दिल्ली का श्रद्धा हत्याकांड इस समय चर्चा में है
बता दें, दिल्ली के महरौली इलाके में श्रद्धा हत्याकांड ने सभी को हिलाकर रख दिया है। इस वारदात को उसके प्रेमी आफताब ने अंजाम दिया था। आफताब ने श्रद्धा की लाश के 35 टुकड़े करके फ्रिज में रख दिए और फिर एक-एक टुकड़ा लेकर जंगल में फेंक दिया। फिलहाल पुलिस ने आफताब को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उससे पूछताछ करने में जुटी है।