बिजनौर : कॉलेज के सामने दिनदहाड़े बीबीए के छात्र की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में बुधवार की दोपहर बदमाशों ने एक छात्र की दिनदहाड़े हत्या कर सनसनी मचा दी। बताया गया कि कृष्णा कॉलेज के सामने बदमाशों ने बीबीए के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुटी है।
 
उत्तर प्रदेश के बिजनौर में बुधवार को बदमाशों ने एक छात्र की दिनदहाड़े हत्या कर दी।  जानकारी के अनुसार नूरपुर रोड स्थित कृष्णा कॉलेज में बीबीए के छात्र झालू निवासी (20) शामिक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी।  बाइक सवार बदमाशों ने कॉलेज के सामने ही घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।Read Also:-उत्तर प्रदेश में भी दिल्ली के श्रद्धा जैसा कांड, खुद के पति ने ही साड़ी से अपनी पत्नी का गला घोंटा, फिर शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर फेंक दिया

 

पुलिस के मुताबिक बुधवार दोपहर हेलमेट पहने बदमाश कृष्णा कॉलेज के सामने पहुंच गए। वहां कॉलेज से निकल रहे झालू निवासी बीबीए के छात्र पर फायरिंग शुरू कर दी।

 

गोली लगते ही छात्र लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। उसे देखकर वहां चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और छात्र को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
 
बेटे की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहां से कई लोग जिला अस्पताल पहुंचे हैं। डॉक्टरों के मुताबिक गोली छात्र शमिक के सीने में लगी है।