एटीएस ने उत्तर प्रदेश एटीएस टेरर फंडिंग से जुड़े पीएफआई के छह ठिकानों पर की छापेमारी मेरठ से चार और वाराणसी से दो गिरफ्तार, 

उत्तर प्रदेश में एनआईए के बाद उत्तर प्रदेश एटीएस टेरर फंडिंग से जुड़े पीएफआई से जुड़े लोगों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।
 
उत्तर प्रदेश में एनआईए के बाद यूपी एटीएस टेरर फंडिंग से जुड़े पीएफआई से जुड़े लोगों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। शनिवार तड़के एटीएस की टीम ने चार लोगों को मेरठ और दो को वाराणसी से गिरफ्तार किया. जिनसे लखनऊ मुख्यालय में पूछताछ की जा रही है। Read Also:-अंकिता भंडारी हत्याकांड : पूर्व भाजपा मंत्री के बेटे के रिसॉर्ट पर चला बुलडोजर, अंकिता का शव भी मिला, रिसोर्ट था देह-व्यापार का अड्डा; खुलासे की धमकी पर मार दिया गया

 

माहौल खराब करने की तैयारी कर रहे थे प्रदेश में 
एटीएस की ओर से जारी बयान के मुताबिक यूपी में माहौल खराब करने की कोशिश करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। 

 

शुक्रवार की तड़के शामली सोंटा रसूलपुर निवासी मोहम्मद शादाब अजीज कासमी, शामली कैराना ममोर, मौलाना साजिद गाजियाबाद, मुरादनगर नेकपुर के मुफ्ती शहजाद और मुजफ्फरनगर परसौली जोगियाखेड़ा के मोहम्मद इस्लाम को मेरठ से गिरफ्तार किया गया। 

 

सभी के खिलाफ खरखौदा, मेरठ में 120बी, 121ए, 153ए, 295ए, 109, 505(2) आईएमडी और धारा 13(1)(बी) गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है। 

 

उधर, जैतपुरा कच्ची बाग निवासी रिजवान और आदमपुर आलमपुरा के मोहम्मद शाहिद को वाराणसी में कज्जकपुरा रेलवे क्रॉसिंग स्थित निर्माणाधीन ओवर ब्रिज के पास से गिरफ्तार किया गया। 
इनके खिलाफ थाना आदमपुर में 121ए, 153ए, 295ए, 109, 120बी आईपीसी और 13 (एबी) यूएपी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।