UP बर्थडे पार्टी से लौट रहे 4 यूट्यूबर्स की दर्दनाक मौत; 2 कारों की आमने-सामने टक्कर से हादसा, छह घायल,

गजरौला/हसनपुर (अमरोहा)। हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के मनोटा पुल पर हुए सड़क हादसे में गजरौला के नवादा रोड निवासी लकी , सलमान, शाहरुख और अल्लीपुर भूड़ निवासी शाहनवाज की मौत हो गई। मृतक चारों युवकों समेत छह दोस्त कार से हसनपुर से लौट रहे थे।
 
जन्मदिन की पार्टी से 4 दोस्त हंसते-खेलते कार से लौट रहे थे, लेकिन पल भर में खुशियां मातम में बदल गईं। चारों दोस्तों का रास्ते में ही मौत से सामना हो गया। उनकी कार सामने से आ रही एक कार से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों कारें बुरी तरह चकनाचूर हो गईं।READ ALSO:-वैष्णो देवी के पास उत्तर प्रदेश के श्रद्धालुओं से भरी बस पर आतंकी हमला, बस खाई में गिरी, 10 की मौत, 33 घायल

 

हादसे में कार सवार 4 यूट्यूबर लकी चौधरी, सलमान, शाहरुख और शाहनवाज की मौत हो गई। चारों दोस्त उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के हसनपुर से दोस्त की जन्मदिन की पार्टी मनाकर अपने घर गजरौला लौट रहे थे, लेकिन कोतवाली हसनपुर के मनोटा चौकी अंतर्गत क्षेत्र में हादसे का शिकार हो गए।

 


बोलेरो से टक्कर, पीछे से एक अन्य कार ने मारी टक्कर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसे में मारे गए चारों यूट्यूबर राउंड 2 वर्ल्ड यूट्यूब चैनल पर कॉमेडी वीडियो बनाकर लोगों का मनोरंजन करते थे। मृतकों की पहचान गजरौला के नवादा रोड निवासी 17 वर्षीय लकी चौधरी पुत्र बबलू, 17 वर्षीय सलमान पुत्र तहसीम, 18 वर्षीय शाहरुख पुत्र अबद्दन और 19 वर्षीय शाहनवाज पुत्र मकसूद के रूप में हुई है।

 

हादसे में उनके दोस्त जैद और बिलाल गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्होंने बताया कि पहले उनकी कार एक बोलेरो से टकराई और भागने के प्रयास में पीछे से आ रही एक कार से टकरा गई। राहगीरों ने उन्हें क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उनके 4 दोस्तों की मौत हो गई।

 

लोगों ने घायलों को क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाला
हादसे की सूचना मिलते ही मनोटा चौकी पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। चौकी इंचार्ज ने हादसे की पुष्टि की। दुर्घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई और लोगों ने तुरंत एंबुलेंस की व्यवस्था कर युवकों को गजरौला सीएचसी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उपचार के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायलों को उपचार के लिए अमरोहा जिला अस्पताल ले जाया गया है और मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा दुर्घटना स्थल का निरीक्षण किया गया है।