Uttar Pradesh Assembly Elections: अखिलेश के 'सरकार फुस्स बा'' के जवाब में बीजेपी ने कहा- सब गुंडन के बुखार बा; बीजेपी का गीत के माध्यम से पलटवार 

 बिहार की मशहूर भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर के का बा गाने पर बीजेपी और एसपी आमने-सामने हो गए हैं। विधानसभा चुनाव से पहले का बा गाने पर सियासत के मैदान में बवाल शुरू हो गया। 
 

 

बिहार की मशहूर भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर के का बा गाने पर बीजेपी और एसपी आमने-सामने हो गए हैं। विधानसभा चुनाव से पहले का बा गाने पर सियासत के मैदान में बवाल शुरू हो गया। नेहा का गाना वायरल होने के बाद अखिलेश यादव ने भी ट्वीट पर भोजपुरी अंदाज में कुछ लाइने लिखी तो बीजेपी ने भी उसी अंदाज में जवाब दिया। अखिलेश ने लिखा,

 

जनता कहे इंक़लाब बा
यूपी में बदलाव बा…
ठाठा बाबा का 
अबके बंटाधार बा…
डबल इंजन के
फुस्स सरकार बा
आपस मा सर फुटव्वल 
जूतम पैजार बा…
अबके झूठ के फूलवा का 
बगीचा उजाड़ बा…
बाइस में बाइसिकल का 
चौचक भौकाल बा…
अखिलेश की इन लाइनों के तुरंत बाद भाजपा ने भी सपा पर इसी अंदाज में पलटवार करके सरकार की खूबियां गिनाईं। भाजपा ने लिखा, 
यूपी में ई बा...
किसान को 6 हजार बा, 
राशन दो-दो बार बा,
महिलाओं को अधिकार बा, 
सब गुंडन के बुखार बा,
दंगाई की संपत्ति पर बुलडोजर से प्रहार ब।
आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव को देखते हुए गोरखपुर के सांसद और भोजपुरी फिल्म स्टार रवि किशन योगी सरकार के पांच साल के कार्यकाल में किए गए कार्यों पर अपना रैप सॉन्ग 'यूपी में सब बा' लेकर आए हैं। इसे उन्होंने मुख्यमंत्री योगी के हाथों लॉन्च किया था। रवि किशन का रैप सांग लॉन्च होते ही बिहार की भोजपुरी सिंगर ने उत्तर प्रदेश में का बा के जरिए बीजेपी पर निशाना साधा। नेहा का ये गाना जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो समाजवादी पार्टी ने नेहा के गाने के जरिए बीजेपी को घेरने की भी कोशिश की। 
नेहा राठौर ने अपने गाने में यूपी में बेरोजगारी, हाथरस की घटना और कोरोना काल में गंगा में तैरती लाशों का जिक्र किया है. वहीं लखीमपुर हिंसा में किसानों की हत्या का मुद्दा उठाते हुए केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार पर भी निशाना साधा है।  नेहा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस गाने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'सवाल उसी से पूछा जाएगा जो कुर्सी पर बैठा है। आलोचना उसी की होगी जो सत्ता में है। आप अगर सवाल नहीं पूछेंगे तो हमारे नेताओं और सत्ताधीशों पर आपका कोई नियंत्रण नहीं रह जायेगा। हम सभी भेड़-बकरियों की तरह हांक दिए जाएंगे।