मेरठ : तुषार और भव्या मिक्स मार्शल आर्ट प्रतियोगिता में रहे विजयी, दोनाें खिलाड़ियों का हुआ स्वागत

बुलंदशहर जिले के खुर्जा में हुई मिक्स मार्शल आर्ट्स प्रतियोगिता में मेरठ जिले के मवाना निवासी दो खिलाड़ियों ने अपने-अपने भार वर्ग में शानदार खेल दिखाते हुए जीत दर्ज की।
 

यूपी के बुलंदशहर जिले के खुर्जा कस्बे में स्थित शिल्पा गार्डन में 25 अगस्त को राइट टू फाइट एकेडमी द्वारा मिक्स मार्शल आर्ट्स प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें दूसरे राज्यों के खिलाड़ियों ने प्रतिभाग करते हुए खेल का शानदार प्रदर्शन किया। वहीं, कार्यक्रम में मुख्य अतिथि प्रो फाइटर से अमित राज रहे।  प्रतियोगिता में मेरठ जिले के मवाना कस्बा निवासी दो खिलाड़ियों ने भी प्रतिभाग करते हुए जीत हासिल की।

 

मिक्स मार्शल आर्ट उप्र. के मेरठ शहर के जनरल सेक्रेटरी व धर्म फिटनेस एकेडमी के मुख्य प्रशिक्षक आशीष वर्मा ने बताया कि मेरठ के मवाना निवासी तुषार व भव्या राणा ने भी खुर्जा में हुई मिक्स मार्शल आर्ट्स प्रतियोगिता में भाग लिया। तुषार ने 70 किग्रा. भार वर्ग और भव्या ने 57 किग्रा. भार वर्ग में प्रतिभाग करते हुए शानदार खेल दिखाया। दोनों ने अपने-अपने वर्ग में जीत हासिल की।
बुलंदशहर के खुर्जा में हुई मिक्स मार्शल आर्ट प्रतियोगिता में जीतकर लौटे तुषार और भव्या का स्वागत करते परिजन।
दोनों खिलाड़ियों का हुआ स्वागत

 

अपने भार वर्ग में जीत दर्ज करने के बाद मवाना पहुंचे तुषार और भव्या का परिजनों व परिचितों ने स्वागत किया। तुषार को हस्तिनापुर क्षेत्र से भाजपा विधायक दिनेश खटीक ने बधाई देते हुए उज्वल भविष्य की कामना की। वहीं, भव्या राणा को  मिक्स मार्शल आर्ट यूपी के मेरठ शहर के जनरल सेक्रेटरी आशीष वर्मा ने बधाई दी। read also : Flipkart Wholesale दे रहा 2 लाख तक इंटरेस्‍ट फ्री लोन; जानिए कौन-कौन उठा सकता है फायदा।