पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी और मुख्तार अंसारी के बड़े भाई सपा में शामिल, राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किया स्वागत

यूपी में माफिया विधायक मुख्तार अंसारी (Muktar Ansari) के बड़े भाई सिबगतुल्ला अंसारी (Sibagtullah Ansari) सपा से जुड़ गए वहीं, पूर्व मंत्री रहे अंबिका चौधरी (Ambika Chaudhary)  ने भी सपा में वापसी कर ली।
 
उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियां करने में लगी है। जिसको लेकर पार्टियों ते जोड़-तोड़ चल रही है। शनिवार को यूपी में माफिया विधायक मुख्तार अंसारी (Muktar Ansari) के बड़े भाई सिबगतुल्ला अंसारी (Sibagtullah Ansari) समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में शामिल हो गए। वहीं, पूर्व मंत्री रहे अंबिका चौधरी (Ambika Chaudhary)  ने भी सपा में वापसी कर ली। अंबिका चौधरी  सहित उनके बेटे आनंद  ने भी सपा की सदस्यता ग्रहण की। 

 

 पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कार्यक्रम में  सिबगतुल्ला अंसारी और अंबिका चौधरी सहित उनके बेटे आनंद को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई और उनका स्वागत किया। इस मौके पर अंबिका चौधरी ने कहा कि वह सपा के पुराने नेता रहे हैं। अब उन्होंने घर वापसी कर ली है। अंबिका चौधरी ने कहा कि आज का दिन मेरा पुनर्जन्म का दिन है। मुझे और बेटे आनंद को सपा परिवार में शामिल करने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का उन्होंने आभार जताया। उन्होंने कहा कि मन में अभिलाषा है कि 2022 में अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनें।

 

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि पूर्व मंत्री अपनी बात कहते हुए इतने भावुक थे कि वो जो कहना चाहते थे वो नहीं कह पा रहे थे। सोचो जो छोड़ कर गया होगा, कितने कष्ट के साथ गया होगा, कितना दुख हुआ होगा, कितनी परेशानी हुई होगी, आज मैं यह महसूस कर रहा हूं। मेरी कोशिश होगी कि नेताजी के जितने साथी हैं, उन सबको कहीं ना कहीं से समाजवादी पार्टी से जोड़ा जाए। अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे खुशी है इस बात की है कि मजबूती के साथ खड़े होने के लिए आप सब लोग आएं।