कार में किशोरी के साथ सामुहिक दुष्कर्म, अगवा कर लेकर आए थे 3 आरोपी; अचानक कार का पेट्रोल खत्म हो जाने से पकड़ में आए तीनों

 

बड़ौत के दोघट थाना क्षेत्र में किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि किशोरी को अगवा करने के बाद तीन युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने बताया कि आरोपी युवकों की कार का पेट्रोल खत्म हो गया था, और उनकी कार मेरठ बड़ौत मार्ग पर खड़ी थी, अचानक पयलिस गश्त करते हुए वहां पहुँच गई और आरोपी पकड़ में आ गए। पुलिस ने इस मामले में पीड़ित किशोरी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपितों गिरफ्तार किया और जेल भेजा है।

पुलिस ने बताया कि सुनसान जगह पर कार देखने के बाद जब पुलिस कार के नजदीक पहुंची तो उसमें तीन युवक व एक किशोरी आपत्तिजनक स्थिति में नजर आए। पुलिस तीनों आरोपियों के साथ-साथ पीड़ित किशोरी को भी बिनौली थाने ले आई। वहां जब पुलिस ने पूछताछ की तो उन्हें पता चला कि किशोरी दोघट थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। उसने बताया कि तीनों युवक कार में उसके गांव से उसे किडनेप कर लाये थे और उन्होंने एक नलकूप के पास कार खड़ी कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म भी किया।


इसी के साथ पुलिस ने इस मामले में कहा कि डेरा सच्चा सौदा आश्रम के पास कार में तेल खत्म हो गया और इसी के कारण वह पुलिस की पकड़ में आ गए। पुलिस ने बताया कि 'परिजनों की शिकायत पर छपरौली के ककौर निवासी गौरव, बिजवाड़ा निवासी संजय और शिवम को गिरफ्तार किया है और जेल भेजा जा चुका है। इसके अलावा कार को कब्जे में लेकर पीड़ित किशोरी को मेडिकल करवाने के लिए भजा जा चुका है।