गाड़ी पर चढ़कर कर रहे थे रोड शो, ड्राइवर ने मारा ऐसा ब्रेक कि मुख्यमंत्री बेटे गिरे गाड़ी से नीचे, देखें दुर्घटना का वीडियो....

इन दिनों भारत में कई जगहों पर चुनाव प्रचार जोरों पर चल रहा है. ऐसे में बीआरएस पार्टी ने भी तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2023 में जमकर प्रचार किया।  आज चुनाव प्रचार के दौरान एक अजीब घटना घटी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 
तेलंगाना में सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (BRS) के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव गुरुवार को उस समय बाल-बाल बच गए, जब निज़ामाबाद जिले के आर्मूर शहर में एक रोड शो के दौरान चालक द्वारा अचानक ब्रेक लगाने के बाद वह एक खुले वाहन की चपेट में आ गए। लगभग गिर गया। प्रचार वाहन पर तेलंगाना के मंत्री रामा राव और बीआरएस के राज्यसभा सदस्य केआर सुरेश रेड्डी खड़े थे। दोनों नेता नामांकन दाखिल करने के लिए पार्टी उम्मीदवार और मौजूदा विधायक जीवन रेड्डी के साथ थे।READ ALSO:-मेरठ : BJP MLA ने तीन पुलिसकर्मियों को अवैध वसूली करते पकड़ा, सिपाही को लगाई फटकार-वीडियो

 

घटना के वीडियो में देखा जा सकता है कि वैन के ड्राइवर के ब्रेक लगाने के बाद गाड़ी की रेलिंग टूट गई और गाड़ी पर खड़े सांसद रेड्डी और विधायक रामाराव अचानक 'गिर' गए। पुलिस ने बताया कि रेलिंग टूटने के बाद बीच में खड़े रामा राव झटके से आगे बढ़े और वाहन पर रखे स्पीकर पर गिर गये। 

 

 

रामाराव की बहन और BRS एमएलसी के. कविता ने कहा, "मैंने रामाराव से बात की और उन्होंने मुझे बताया कि वह बिल्कुल ठीक हैं।" कविता ने 'एक्स' पर कहा, ''BRS के कार्यकारी अध्यक्ष KTR से बात हुई। वीडियो काफी डरावना लग रहा है, लेकिन उन्होंने मुझे और सभी को आश्वासन दिया कि वह बिल्कुल ठीक हैं।'' इसके बाद रामा राव एक रोड शो में हिस्सा लेने के लिए कोडंगल के लिए रवाना हो गए। तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए 30 नवंबर को मतदान होगा।