सबसे धार्मिक चोरों का कारनामा, ATM में बुजुर्ग से की ठगी, पैसे निकालने से पहले ATM को छूकर मत्था भी टेका, देखें वीडियो  

 सोशल मीडिया पर पंजाब के एक बुजुर्ग व्यक्ति से धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। मदद के नाम पर दो युवकों ने इस बुजुर्ग का ATM कार्ड बदल लिया और फिर ATM से चालीस हजार रुपये निकाल लिए। 
 
आजकल हर जगह इस तरह के चोर गिरोह सक्रिय हैं। वे इतनी सफाई से चोरी करते हैं कि पता ही नहीं चलता। पंजाब में इन दिनों बुजुर्गों से ठगी के कई मामले सामने आ रहे हैं। गिरोह के सदस्य मदद के बहाने इन भोले-भाले बुजुर्गों को ठगते हैं। हाल ही में एक शख्स ने ATM में मदद के बहाने ठगी किए जाने की शिकायत दर्ज कराई थी। READ ALSO:-TRAI की सख्ती के बावजूद भी क्या आ रहे हैं स्पैम कॉल या फर्जी SMS? इनसे खुद को बचाने के लिए करें इस ऐप को इंस्टॉल

 

शख्स ने बताया कि दो युवकों ने मिलकर उसके साथ ATM में धोखाधड़ी की है।  मदद के बहाने पहले उसके साथ ATM में दाखिल हुआ। इसके बाद उससे ATM कार्ड ले लिया और बदल लिया। उन दोनों ने बुजुर्ग को ATM में पिन डालते हुए भी देख लिया था। बुजुर्ग ने पैसे तो नहीं निकाले लेकिन कुछ देर बाद दोनों ने बुजुर्ग के ATM कार्ड से चार बार में चालीस हजार रुपये निकाल लिए।

  allowfullscreen

पलक झपकते ही बदल लिया ATM कार्ड
जब बुजुर्ग ने अपने साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत की तो पुलिस ने मामले की जांच की। पता चला कि बुजुर्ग पैसे निकालने के लिए ATM के अंदर गया था। लेकिन पैसे नहीं निकल पा रहे थे। ऐसे में दो युवक अंदर घुस आये। उन्होंने बुजुर्ग व्यक्ति को मदद की पेशकश की। एक शख्स ने बुजुर्ग का एटीएम लिया और अपने बालों पर रगड़ने लगा। इसी दौरान उसने कार्ड बदल लिया।

 

पैसे निकालने से पहले झुक कर मत्था भी टेका
दूसरा कार्ड बूढ़े को थमाते हुए दोनों वहां से चले गये। लेकिन कुछ देर बाद दोनों वापस आ गए। इस दौरान एक चोर ने खड़े होकर एटीएम को छुआ और झुक कर मत्था भी टेका। बुजुर्ग के मुताबिक उन दोनों ने उसे पिन डालते हुए देख लिया था। इसके बाद दोनों ATM गए और उसके कार्ड से चार बार में चालीस हजार रुपये निकाल लिए।