अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद पहली बार सामने आईं पत्नी सुनीता, BJP पर साधा निशाना

अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने गुरुवार देर रात गिरफ्तार कर लिया।  मुख्यमंत्री पर दिल्ली शराब नीति में घोटाला करने का आरोप है। ईडी (ED) इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत मनी ट्रेल की जांच कर रही है।
 
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद शुक्रवार को उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल की ओर से पहली प्रतिक्रिया आई। मुख्यमंत्री की पत्नी ने भारतीय जनता पार्टी पर उनके पति को झूठा फंसाने का आरोप लगाया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Earlier X) पर ईडी की कार्रवाई के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराया। ईडी (ED) की टीम ने गुरुवार रात अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री हाउस से गिरफ्तार किया था। जिसके बाद आज उन्हें हिरासत के लिए दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। READ ALSO:-भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के करोड़ों ग्राहकों के लिए जरूरी खबर, कल इस अवधि के लिए बंद रहेंगी इंटरनेट सेवाएं

 

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के तीन बार निर्वाचित आपके 3 बार चुने हुए मुख्यमंत्री को मोदीजी ने सत्ता के अहंकार में गिरफ़्तार करवाया। सबको crush करने में लगे हैं। यह दिल्ली के लोगो के साथ धोखा है।आपके मुख्यमंत्री हमेशा आपके साथ खड़े रहें हैं।अंदर रहें या बाहर, उनका जीवन देश को समर्पित है।जनता जनार्दन है सब जानती है।जय हिन्द

 


सुनीता केजरीवाल का बीजेपी पर निशाना
अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद गुरुवार को पत्नी सुनीता केजरीवाल की कोई तस्वीर सामने नहीं आई। हालांकि, जांच एजेंसी की ओर से बताया गया कि मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी के बाद उनके परिवार को नियमानुसार इस संबंध में पूरी जानकारी मुहैया करा दी गई है। इसके एक दिन बाद सुनीता केजरीवाल ने सार्वजनिक तौर पर इस मुद्दे पर अपना बयान जारी किया। 

 

शराब नीति के जरिए गोवा चुनाव में फंडिंग का आरोप
वहीं, ईडी (ED) ने कोर्ट को बताया कि मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिल्ली शराब नीति के जरिए साउथ ब्लॉक को फायदा पहुंचाने का काम किया है। इस पूरी साजिश का मकसद गोवा चुनाव के लिए पैसा जुटाना था। दिल्ली सरकार ने एक कंपनी की तर्ज पर काम किया। ईडी (ED) ने कोर्ट को बताया कि 9 समन भेजने के बावजूद अरविंद केजरीवाल जांच टीम में शामिल नहीं हुए। यही वजह है कि उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ करने की जरूरत है।