बीच समुंदर ड्रग्स पार्टी में शामिल था शाहरुख खान का बेटा आर्यन; दिल्ली के 3 बड़े कारोबारियों की बेटियां भी हिरासत में

क्रूज के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो भी NCB के हाथ लगा है, जिसमें आर्यन खान दिखाई दे रहे हैं। आर्यन ने पार्टी के दौरान व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस, रेड ओपन शर्ट और कैप लगा रखी थी।

 

Shahrukh khan Son Aryan khan Involved In Drug Party On Cruz: मुंबई में बेच समुंदर क्रूज पर चल रही ड्रग्स पार्टी (Drug Party On Cruz) में पकड़ा गया सुपर स्टार का बेटा आर्यन खान  (Aryan khan) निकला। आर्यन खान बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) का बेटा है। NCB आर्यन खान को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आर्यन ने बताया कि उसे गेस्ट के रूप में बुलाया गया था, लेकिन उसने पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पैसा नहीं दिया। NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि आर्यन का अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है न ही उसके खिलाफ कोई मामला दर्ज किया गया है।

एनसीबी के अधिकारियों ने शाहरुख के बेटे आर्यन का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। उनके मोबाइल फोन से मिले चैट्स को खंगाला जा रहा है। बताया जा रहा है कि बाकी जो लोग भी हिरासत में लिए गए हैं, उनके मोबाइल फोन भी जब्त कर जांच की जा रही है। इस मामले में दिल्ली से आईं तीन लड़कियों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तीनों बड़े कारोबारियों की बेटी बताई जा रहीं हैं।

दरअसल NCB अधिकारियों की टीम ने बीती रात मुंबई में गोवा जा रही एक क्रूज पर  छापेमारी करते हुए बड़ी मात्रा में कोकीन, गांजा, एमडी व अन्य नशीला पदार्थ बरामद किया गया था। इसके साथ ही 10 लोगों को।हिरासत में भी लिया था। उस वक्त खबर मिली थी कि इस पार्टी में बॉलीवुड सुपरस्टार का बेटा भी पकड़ा गया है, लेकिन तब उसका नाम सामने नहीं आया था, लेकिन अब NCB अधिकारियों ने नाम का खुलासा करते हुए बताया कि यह सुपर स्टार का बेटा और कोई नहीं बल्कि शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान है। आर्यन खान का जन्म 13 नवंबर 1997 को नई दिल्ली हुआ था।

दरअसल एजेंसी को सूचना मिली थी कि मुंबई से गोवा जाने वाले एक शिप में ड्रग पार्टी होने वाली है। जिसके बाद NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े अपनी टीम के साथ यात्री बनकर मुंबई में उस शिप पर सवार हो गए।

जैसे ही शिप बीच समुद्र में पहुंची, वहां पर एक ड्रग पार्टी शुरू हो गई। जिसे देखकर NCB की टीम एक्शन में आ गई और उन्होंने अपना सीक्रेट ऑपरेशन शुरू कर दिया। पार्टी में बड़े स्तर पर ड्रग्स का सेवन होता मिला।चूंकि NCB अधिकारी यात्री के तौर पर क्रूज पर सवार थे, ऐसे में किसी को कार्रवाई की भनक नहीं लगी और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ ही अन्य सभी आरोपी भी रंगे हाथों पकड़े गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिरासत में लिए गए लोगों में से दो हरियाणा और दिल्ली के ड्रग तस्कर हैं। इतना ही नहीं, इस पार्टी में एंट्री के लिए हर शख्स ने 80 हजार रुपये से ज्यादा की फीस चुकाई थी।

ये कार्रवाई ज्यादा बड़ी इसलिए मानी जा रही है क्योंकि एनसीबी द्वारा पहली बार शिप पर किसी ड्रग पार्टी का पर्दाफाश किया गया है। सूत्रों के मुताबिक इस शिप की ओपंनिग अभी हाल में हुई है और इस पार्टी में भी कई सेलीब्रिटी ने परफॉर्म किया है।

आर्यन ने क्या बताया
आर्यन ने एनसीबी से पूछताछ में ये भी दावा किया है कि उस पार्टी में उनके नाम पर लोगों को इनवाइट किया गया था। सूत्रों ने ये भी बताया कि क्रूज के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो भी एनसीबी के हाथ लगा है, जिसमें आर्यन दिखाई दे रहे हैं। आर्यन ने पार्टी के दौरान व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस, रेड ओपन शर्ट और कैप लगा रखी थी। एनसीबी से जुड़े सूत्रों से ये भी पता चला है कि जिन लोगों को पकड़ा गया है, उनके पास से रोलिंग पेपर भी मिले हैं।