जिम कर रही महिला के पास पहुंचा अर्धनग्न जिम ट्रेनर, करने लगा महिला से मारपीट और 'जबरदस्ती'; वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक लड़की के साथ जबरदस्ती और मारपीट करता दिखाई दे रहा है अर्धनग्न जिम ट्रेनर। आरोप है कि जिम ट्रेनर उस लड़की के साथ यौन उत्पीड़न करने की भी कोशिश की। 
 
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिस में जिम ट्रेनर की शर्मनाक हरकत वीडियो में कैमरे में कैद हो गई है। मामला पश्चिम बंगाल का है, जहां एक जिम ट्रेनर जिम में मौजूद अकेली लड़की के साथ जबरदस्ती और मारपीट करने लगा। महिला के साथ मारपीट करने के बाद वह उसके ऊपर बैठ गया। इस मामले में पश्चिम बंगाल पुलिस ने कार्रवाई की है।READ ALSO:- Weather : लू को लेकर IMD का अलर्ट, Delhi-NCR, राजस्थान-मध्यप्रदेश समेत ये राज्य रहें सावधान

 

पश्चिम बंगाल का मामला है
जानकारी के मुताबिक, मामला पश्चिम बंगाल के राणाघाट इलाके के बॉडीलैब पावर जिम का है। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की जिम में अकेली मौजूद है। इसी बीच जिम ट्रेनर बिना शर्ट पहने उनके पास आता है और छेड़खानी शुरू कर देता है। READ ALSO:-उत्तराखंड के जंगलों में आग बेकाबू, नैनीताल और बागेश्वर में हालात गंभीर; पौडी जिलाधिकारी ने वायुसेना से मांगी सहायता

 


जिम ट्रेनर का बर्ताव देखकर लड़की भागने की कोशिश करती है लेकिन वह उसे पकड़ लेता है और पीटना शुरू कर देता है। कुछ देर बाद लड़की जमीन पर गिर गई और फिर वह लड़की के ऊपर चढ़ गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि जिम ट्रेनर लड़की के साथ मारपीट और जबरदस्ती करने की कोशिश भी कर रहा है। 

 

घटना का वीडियो @ruchikokcha नाम के एक्स यूजर ने शेयर किया और घटना की जानकारी देते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की। जवाब में पुलिस ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और लड़की पूरी तरह से सुरक्षित है। मामला दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई की जा रही है। 

 

लेकिन, जिस तरह से ट्रेनर ने जिम में अकेली लड़की के साथ मारपीट और शोषण करने की कोशिश की, उसे देखकर लोग भड़क गए हैं। एक ने लिखा कि लड़कियों को अकेला पाकर इंसान हैवान क्यों बन जाता है? एक अन्य ने लिखा कि लड़कियों के लिए सुरक्षित माहौल बनाने के लिए ऐसे राक्षसों को जेल में डाल देना चाहिए।