राहुल गांधी बनाने लगे सड़क किनारे एक भोजनालय में डोसा, फिर लोगों के साथ सड़क पर बैठ कर खाया, देखने को हर कोई रुक गया, देखें  वीडियो

राहुल गांधी ने पहले डोसा बनाने के बारे में पूछा और फिर डोसा बनाया। राहुल को डोसा बनाते देख स्थानीय लोग हैरान रह गए। सांसद राहुल ने डोसा बनाने वाले से उसकी आय और उसे होने वाली समस्याओं के बारे में भी पूछा।
 
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को तेलंगाना के जगतियाल जिले में सड़क के  किनारे एक भोजनालय में डोसा बनाया। कांग्रेस सांसद 'विजयभेरी यात्रा' के तहत करीमनगर से जगतियाल के लिए रवाना हुए। वह रास्ते में नुकापल्ली बस स्टैंड पर रुके और एक भोजनालय में गए, जहां उन्होंने एक आदमी से बात की जो डोसा बना रहा था।READ ALSO:-प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी ने Namo Bharat ट्रेन को दिखाई हरी झंडी, गाजियाबाद से बच्चों संग की यात्रा, सुबह 6 बजे से रात 11 बजे तक मिलेगी सेवा

 

उन्होंने डोसा बनाने के बारे में पूछा और फिर डोसा बनाया। राहुल को डोसा बनाते देख स्थानीय लोग हैरान रह गए। सांसद ने डोसा बनाने वाले से उसकी आय और उसे होने वाली समस्याओं के बारे में भी पूछा।

 

कांग्रेस नेता ने राहगीरों से भी बात की और बच्चों को चॉकलेट भी बांटी। 

 

राहुल गांधी आज तीसरे दिन भी तेलंगाना में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। करीमनगर में रात्रि विश्राम के बाद वह शुक्रवार सुबह जगतियाल के लिए रवाना हुए। दिल्ली लौटने से पहले वह बस यात्रा के तहत आर्मूर जिले का भी दौरा करेंगे। 119 सदस्यीय तेलंगाना विधानसभा के लिए 30 नवंबर को चुनाव होने हैं।