OYO बंद करवा दिया गया, पार्क में बैठने की भी इजाजत नहीं है, युगल ने बीजेपी विधायक को सुनाई खरी-खोटी और मांगा OYO रूम-Video

 छत्तीसगढ़ के वैशाली नगर विधानसभा से विधायक रिकेश सेन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पार्क में बैठे एक जोड़े को निर्देश देते नजर आ रहे हैं।  जानिए लड़कों और लड़कियों ने OYO होटल के बारे में क्या कहा!
 
छत्तीसगढ़ के एक बीजेपी विधायक का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में विधायक पार्क का निरीक्षण कर रहे हैं और वहां बैठे जोड़े को घर पर रहने की सलाह दे रहे हैं। बीजेपी विधायक का कहना है कि अगर अब जोड़ा पार्क में मिला तो कार्रवाई की जाएगी। एक युगल का कहना है कि विधायक ने इलाके की सभी ओयो बंद करा दी हैं तो अब हम कहां जाएं। Read Also:-7 मई तक हिरासत में रहेंगे केजरीवाल, दिल्ली शराब नीति केस में रेवेन्यू कोर्ट ने दिया आदेश,

 

छत्तीसगढ़ के वैशाली नगर विधानसभा से विधायक रिकेश सेन ने अपने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह पार्क में घूम रहे एक जोड़े को पकड़ते और डांटते नजर आ रहे हैं। विधायक ने साफ निर्देश दिया है कि पार्क में जोड़े अश्लील हरकतें करते या साथ बैठे नजर नहीं आने चाहिए। 

 



 
विधायक द्वारा पकड़े गए लड़के-लड़कियों ने कहा कि आपने सारे ओयो तो (OYO) बंद करवा दिए हैं तो अब हम कहां जाएं। अगर हम कहीं घूमते हैं तो लोग हमको परेशान करते हैं।  पार्क में जाते हैं तो आप पार्क में आ जाते हैं। एक शख्स ने तो यहां तक कह दिया कि पुलिस भी उन्हें इतना परेशान नहीं करती। 

 

विधायक रिकेश सेन ने कहा है कि पार्क में बुजुर्ग लोग और महिलाएं नहीं आ पा रहे हैं, क्योंकि इन लोगो ने इस पर कब्जा कर रखा है। मुझे सूचना मिली तो आ गया। तापमान 45 डिग्री है और लोग यहां अश्लील हरकतें कर रहे थे। कुछ जोड़ों ने मुझे बताया कि ओयो बंद होने के बाद उन्हें पार्क में आना पड़ा। ऐसी बातों पर कोई सुनवाई नहीं होती। 

 

विधायक रिकेश सेन ने यह भी कहा है कि अभी तो मैंने लड़कों को समझाया है लेकिन आगे चलकर इन की धड़पकड़ शुरू होगी और लैला मजनू दस्ता बनाया जाएगा। पकड़े गए लोगों के माता-पिता को भी थाने बुलाया जाएगा। रिकेश सेन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

 

सोशल मीडिया यूजर्स ने भी किए कमेंट
एक ने लिखा कि काम तो अच्छा हो रहा है लेकिन क्या फोटो और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करना ठीक है? एक ने लिखा कि ये वीडियो पूरी तरह से स्क्रिप्टेड लगता है। कहानी लिखी गई और फिर शूटिंग हुई है। एक ने लिखा कि विधायक ने लड़के-लड़कियों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है, क्या यह अपराध नहीं है?