राजस्थान:  6 साल के बेटे के सामने महिला कांस्टेबल ने CO के साथ बनाए संबंध, स्विमिंग पूल वीडियो वायरल

वीडियो में ये दोनों स्वीमिंग पूल में सेक्स करते नजर नजर आ रहे हैं। चौकाने वाली बात यह है कि महिला सिपाही ने बेशर्मी हदे पार करते हुए अपने 6 वर्षीय बेटे के सामने ही सीओ के साथ Sex किया। 

 

राजस्थान में खाकी वर्दी और रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। दरअसल यहां राजस्थान पुलिस की महिला कांस्टेबल और पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) का अश्लीलता वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में ये दोनों स्वीमिंग पूल में सेक्स करते नजर नजर आ रहे हैं। चौकाने वाली बात यह है कि महिला सिपाही ने बेशर्मी हदे पार करते हुए अपने 6 वर्षीय बेटे के सामने ही सीओ के साथ संबंध बनाए। इस दौरान सीओ ने बच्चे के साथ भी अश्लीलता हुई है।

चाइल्ड पोर्नोग्राफी यूनिट ने किया गिरफ्तार

वीडियो व तस्वीरें वायरल होने के बाद महिला कांस्टेबल व आरपीएस को राजस्थान डीजीपी एमएल लाठर ने निलंबित कर दिया है। SOG की चाइल्ड पोर्नोग्राफी यूनिट ने लाठर को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। दोनों के खिलाफ जांच शुरू की गई है। बताया जा रहा है कि महिला कांस्टेबल पति ने इसकी रिपोर्ट की थी उसके बाद ही इस पूरे मामले का खुलासा हुआ।

महिला कांस्टेबल ने whatsapp स्टेटस पर लगाए थे वीडियो

महिला कांस्टेबल जयपुर कमिश्नरेट में तैनात है जबकि आरपीएस अधिकारी हीरालाल सैनी अजमेर जिले के ब्यावर में सीओ के पद पर सेवा दे रहे हैं। सेक्स के दौरान बने वीडियो को  महिला कांस्टेबल ने 13 जुलाई 2021 को अपने व्हाट्सऐप स्टेटस पर लगाया था उसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया। करीब 2 मिनट 38 सेकंड के इस वीडियो को लेकर महिला कांस्टेबल का पति 2 अगस्त को एसपी के पास शिकायत करने गया था। जिसके बाद इस मामले पर संज्ञान लेते हुए डीजीपी ने दोनों को संस्पेंड कर दिया है।


महिला कांस्टेबल निलम्बन काल के दौरान पुलिस लाइन जयपुर कमिश्नरेट और आरपीएस हीरालाल सैनी पुलिस मुख्यालय में अपनी उपस्थिति देनी होगी। दोनों के खिलाफ विभागीय जांच भी बैठ गई।


आरपीएस हीरालाल सैनी नशे में धुत

वायरल वीडियो देखने से पता चलता है कि यह वीडियो महिला कांस्टेबल व आरपीएस की सहमति से बना है। आरपीएस हीरालाल सैनी नशे में धुत दिखाई दे रहे हैं। महिला कांस्टेबल बार-बार कैमरे की तरफ देखती भी है। इस दौरान आरपीएस कांस्टेबल का बच्चे की तरफ भी अश्लील इशारे और उसके साथ भी अश्लील हरकतें करता है।

वीडियो एडिट​ किए जाने का आरोप

हालांकि पूरे मामले में आरपीएस का कहना है कि किसी साजिश करके उनका वीडियो एडिट​ किया है। वीडियो जिस महिला के साथ होने की बात कही जा रही है। वे उसे जानते तक नहीं। जांच में स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।
 

2018 से ब्यावर डीएसपी पद पर कार्यरत

बता दें कि हीरालाल सैनी वर्ष 2018 से ब्यावर डीएसपी पद पर कार्यरत थे। कुछ माह पूर्व उनकी जगह एक प्रोबेशनर आईपीएस को लगा दिया गया था। बाद में प्रोबेशनर आईपीएस को दूसरी जगह लगाकर सीओ हीरालाल सैनी को ट्रांसफर निरस्त कर दिया।