न्यूली मैरिड कपल ने अपनी वेडिंग नाइट का वीडियो किया शेयर, रोमांटिक मूड ने बिगाड़ा लोगों का मूड, देखें VIDEO

Viral Video में आप देख सकते हैं कि ये न्यूली मैरिड कपल एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहा है। लेकिन लोगों को ये वीडियो पसंद नहीं आया है। इस वायरल वीडियो को @Toxicity____ नाम के यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है। 
 
सोशल मीडिया पर हर दिन कई ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जो कभी मजेदार तो कभी हैरान करने वाले होते हैं, जिन्हें देखकर आप हैरान हो सकते हैं या हंस-हंसकर लोट-पोट हो सकते हैं। लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आप सोच में पड़ सकते हैं कि क्या कोई ऐसा भी कर सकता है। आजकल लोग लाइक पाने और मशहूर होने के लिए किसी भी तरह के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। जो कभी लोगों को पसंद आता है तो कभी लोगों को वीडियो पसंद नहीं आता। Read Also:-Muzaffarnagar : फैशन का अलग अंदाज, छात्राओं ने बुर्के में रैंप वॉक कर दिखाई क्रिएटिविटी...क्या बोले जमीयत उलेमा के मौलाना?

 

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके चलते लोगों ने इन की क्लास लगा दी। सोशल मीडिया पर एक कपल का रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है, जो की रोमांस से भरपूर है। लेकिन लोगों को ये पसंद नहीं आया। दरअसल, कपल ने अपनी शादी की पहली रात का वीडियो शेयर किया है। आमतौर पर लोग ऐसे पलों को निजी ही रखते हैं। लेकिन इस कपल ने इस खूबसूरत पल को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया। 

 

 

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ऐसी बातें सार्वजनिक नहीं की जानी चाहिए।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह नया भारत है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह डिजिटल इंडिया है।'