Mumbai Cruise Drugs Bust: शाहरूख खान का बेटा आर्यन खान समेत 3 लोग ड्रग्स केस में गिरफ्तार; 4 घंटे तक हुई पूछताछ

एनसीबी ने इन सभी को आर्यन खान को शनिवार शाम मुंबई से गोवा जाते हुए एक क्रूज चल रही ड्रग्स पार्टी करते हुए पकड़ा था। क्रूज से 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था, लेकिन अभी सिर्फ इन तीनों को ही गिरफ्तार किया है।

 
Mumbai Cruise Drugs Bust: नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने करीब 4 घंटे लंबी पूछताछ के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया है। आर्यन के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धोमेचा को भी गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच के लिए एनसीबी ने आर्यन का फोन जब्त कर उनके चैट्स खंगाले उसके बाद यह गिरफ्तारी की गई।

 

एनसीबी ने इन सभी को आर्यन खान को शनिवार शाम मुंबई से गोवा जाते हुए एक क्रूज चल रही ड्रग्स पार्टी करते हुए पकड़ा था। क्रूज से 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था, लेकिन अभी सिर्फ इन तीनों को ही गिरफ्तार किया है। इससे पहले एनसीबी ने क्रूज से पकड़े गए नुपुर सार‍िका, इस्म‍ित सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा से भी दिनभर पूछताछ की। Read Also : बीच समुंदर ड्रग्स पार्टी में शामिल था शाहरुख खान का बेटा आर्यन; दिल्ली के 3 बड़े कारोबारियों की बेटियां भी हिरासत में

 

रिपोर्ट के मुताबिक शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान ने एनसीबी के अधिकारियों की पूछताछ में बताया कि उन्हें पार्टी में गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था। पार्टी में शामिल होने के लिए उन्होंने कोई पैसा नहीं दिया है। आर्यन ने यह भी कहा कि पार्टी के आयोजकों ने उनके नाम का यूज करके कई लोगों को पार्टी में बुलाया था।  

 

दरअसल एजेंसी को सूचना मिली थी कि मुंबई से गोवा जाने वाले Cordelia क्रूज में ड्रग पार्टी होने वाली है। जिसके बाद NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े अपनी टीम के साथ यात्री बनकर मुंबई में कॉर्डेलिया क्रूज पर सवार हो गए। जैसे ही कॉर्डेलिया क्रूज बीच समुद्र में पहुंची, वहां पर एक ड्रग पार्टी शुरू हो गई। जिसे देखकर NCB की टीम एक्शन में आ गई और उन्होंने अपना सीक्रेट ऑपरेशन शुरू कर दिया। पार्टी में बड़े स्तर पर ड्रग्स का सेवन होता मिला। चूंकि NCB अधिकारी यात्री के तौर पर क्रूज पर सवार थे, ऐसे में किसी को कार्रवाई की भनक नहीं लगी और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ ही अन्य सभी आरोपी भी रंगे हाथों पकड़े गए। क्रूज में लगभग 1800 यात्री थे जहां ड्रग्स पार्टी कर रहे 8 लोगों को पकड़ा गया। रेड के बाद सभी लोगों को मुंबई एनसीबी के दफ्तर लाकर पूछताछ की गई।