Delhi-Meerut Expressway से सफर करने वाले वाहन चालकों का समय और पैसा दोनों बचेगा, आइये जानते हैं कैसे?

सड़क परिवहन राज्य मंत्री की पहल से इन वाहन चालकों का पैसा और समय दोनों बचेगा। इस संबंध में भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों को भी निर्देश दिए गए हैं।
 
दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर रोजाना सफर करने वाले हजारों वाहन चालकों के लिए अच्छी खबर है। सड़क परिवहन राज्य मंत्री की पहल से इन वाहन चालकों का पैसा और समय दोनों बचेगा। इस संबंध में भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों को भी निर्देश दिए गए हैं। संभावना है कि जल्द ही सर्वे कराकर इस दिशा में काम शुरू कर दिया जायेगा। READ ALSO:-एक बार फिर 500 रुपये के एक खास तरह के नोट को नकली बताए जाने पर सोशल मीडिया पर मचा हंगामा, रिजर्व बैंक को करना पड़ा हस्तक्षेप

 

लालकुआं और क्रॉसिंग रिपब्लिक दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर स्थित हैं, लेकिन ये क्षेत्र सीधे एक्सप्रेसवे से जुड़े नहीं हैं। इसकी वजह से यहां रहने वाले हजारों लोगों को कई किलोमीटर दूर जाना पड़ता है। गोल-गोल चक्कर लगाकर आना जाना पड़ता है। जिससे लोगों का पैसा और समय दोनों बर्बाद हो रहा है। स्थानीय लोगों ने स्थानीय सांसद व सड़क परिवहन राज्य मंत्री वीके सिंह से इस समस्या से निजात दिलाने की मांग की थी। 

 

वीके सिंह ने NHAI के अधिकारियों के साथ मौके पर जाकर तीनों प्वाइंटों का दौरा किया। उन्होंने कहा कि गाजियाबाद क्षेत्र के लोगों की लंबे समय से मांग रही है कि दिल्ली से मेरठ आते समय लालकुआं पर एग्जिट प्वाइंट की व्यवस्था की जाए और मेरठ से दिल्ली जाते समय क्रॉसिंग रिपब्लिक और लालकुआं पर एंट्री प्वाइंट की व्यवस्था की जाए, ताकि क्षेत्र के लोगों को एक्सप्रेस-वे का लाभ मिल सके। उन्होंने NHAI के अधिकारियों को जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए हैं।