बाइक पर असंतुलित होकर रेलवे ट्रैक पर गिरा शख्स, तभी आ गई ट्रेन, देखें ये दिल दहला देने वाला Video

सोशल मीडिया पर एक ट्रेन हादसे का दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, बाइक चला रहा एक शख्स अचानक असंतुलित होकर रेलवे ट्रैक के बीच में गिर जाता है और इसी बीच एक तेज रफ्तार ट्रेन वहां पहुंच जाती है। वह भाग्यशाली था कि किसी तरह उसकी जान बच गयी। 
 
सड़कों पर अक्सर लोगों को सावधानी से गाड़ी चलाने की सलाह दी जाती है और अगर आप गाड़ी चला रहे हैं तो और भी ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है, क्योंकि हादसे का कोई भरोसा नहीं है कि कब और कहां आपका एक्सीडेंट हो जाए।  हालांकि, कई बार लोग अपनी ही गलती के कारण हादसे का शिकार हो जाते हैं और उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ती है। आजकल सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अपनी ही गलती के कारण अपनी जान गंवाने से बाल-बाल बचता नजर आ रहा है। READ ALSO:-मां बनी अपने ही बेटे की दुश्मन, 6 साल के मासूम बच्चे को फेका मगरमच्छ के सामने, बात इतनी थी के.....

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बाइक सवार आ रहा है और रेलवे ट्रैक से कुछ कदम पहले वह बाइक समेत असंतुलित हो जाता है और सीधे ट्रैक के बीच में गिर जाता है। वह बुरी तरह घायल हो गया है और उठ नहीं पा रहा है और वहीं दर्द से कराह रहा है। इसी बीच एक ट्रेन वहां पहुंचती है और उस शख्स को उड़ाने ही वाली होती है, लेकिन वह हिम्मत दिखाता है और उठकर तेज़ी से ट्रैक के किनारे बहार की तरफ चला जाता है, जिससे उसकी जान तो बच जाती है, लेकिन उसकी बाइक बर्बाद हो जाती है। ये नजारा दिल थाम देने वाला है, क्योंकि अगर उसने उठकर भागने में एक सेकंड की भी देरी कर दी होती तो उसकी जान चली जाती। 

 


रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @security_f00tag नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, 'वह आखिरी सेकंड में पीछे हट गया जब ट्रेन उसे कुचलने ही वाली थी।' महज 15 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है और कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है।

 

यह वायरल वीडियो बताता है कि रेलवे ट्रैक के पास से हमेशा सावधानी से गुजरना चाहिए, चाहे आप बाइक पर हों या पैदल। बेहतर होगा कि अगर कोई ट्रेन आ रही हो तो आप कुछ मिनट के लिए ट्रैक से दूर रहें और ट्रेन के गुजरने का इंतजार करें, नहीं तो ऐसी घटनाएं हो सकती हैं।