मेट्रो ट्रेन में मजे से गोभी मंचूरियन खा रहा शख्स, वीडियो वायरल होने के बाद ऐसे पकड़ा गया, देखें वीडियो

बेंगलुरु मेट्रो वायरल न्यूज़: शख्स की पहचान सुनील कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने मंगलवार को सुनील को ट्रैक करने और उसकी पहचान करने के लिए CCTV फुटेज का इस्तेमाल किया। सुबह साढ़े नौ बजे जयनगर मेट्रो स्टेशन पर उतरते ही अधिकारियों ने सुनील को पकड़ लिया। इसके बाद उसे जयनगर थाने ले जाया गया, जहां उस पर 500 रुपये का जुर्माना लगाया गया। 
 
बेंगलुरु मेट्रो वायरल न्यूज़: बेंगलुरु मेट्रो ट्रेन में गोभी मंचूरियन खाना एक यात्री को भारी पड़ गया। यात्री खाने का आनंद ले रहा था और उसके दोस्त वीडियो बना रहे थे। वीडियो को सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया गया, जिसके बाद से यह वायरल हो रहा है। अब शख्स की इस हरकत पर बेंगलुरु मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (BMRCL) ने एक्शन लिया है।READ ALSO:-क्रिकेट वर्ल्ड कप के चलते दिल्ली मेट्रो की टाइमिंग में हुआ बदलाव, जानिए किस समय होगी आखिरी ट्रेन?

 

शख्स की पहचान सुनील कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने मंगलवार को सुनील को ट्रैक करने और उसकी पहचान करने के लिए CCTV फुटेज का इस्तेमाल किया। सुबह साढ़े नौ बजे जयनगर मेट्रो स्टेशन पर उतरते ही अधिकारियों ने सुनील को पकड़ लिया। इसके बाद उसे जयनगर थाने ले जाया गया, जहां उस पर 500 रुपये का जुर्माना लगाया गया।

 

 

बेंगलुरु मेट्रो के नियमों का उल्लंघन करने पर कड़ी कार्रवाई की जा सकती है।  मेट्रो के नियमों के मुताबिक ट्रेन और प्लेटफॉर्म पर खाना खाना मना है। प्रबंधन ने इन नियमों का उल्लंघन करने पर यात्री के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। 500 रुपये का जुर्माना लगाया गया है।