कोरोना में खो दी थी पत्नी, बेटे ने किया था प्रेम विवाह, पिता-पुत्र की आत्महत्या का ये भयावह मंजर, लाइव वीडियो CCTV में हुआ कैद

मुंबई में आत्महत्या का एक दर्दनाक वीडियो सामने आया है। पिता-पुत्र ने ट्रेन के सामने लेट कर आत्महत्या कर ली। हालांकि, यह खौफनाक मंजर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।
 
मुंबई रेलवे स्टेशन से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां दिनदहाड़े दो लोगों ने मौत को गले लगा लिया। दोनों की पहचान पिता-पुत्र के रूप में हुई है। दोनों एक साथ रेलवे स्टेशन पहुंचे और ट्रेन को आता देख ट्रैक पर लेट गए। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रेन दोनों के ऊपर से गुजर गई। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं।READ ALSO:-सावधान! क्या आपके WhatsApp पर इन नंबरों से कॉल आ रहे हैं? तो इन्हें रिसीव न करें, तुरंत करें ब्लॉक, वरना...

 

CCTV  कैमरे में कैद हुई दर्दनाक घटना
यह घटना मुंबई के भायंदर रेलवे स्टेशन की है। सोमवार सुबह वसई ईस्ट स्थित इस रेलवे स्टेशन पर पिता-पुत्र दोनों को आत्महत्या करते देखा गया। यह पूरी घटना स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पिता की उम्र 60 साल और बेटे की उम्र करीब 30 साल बताई जा रही है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों बात करते हुए स्टेशन पर घूम रहे हैं। फिर दोनों स्टेशन से उतरकर ट्रैक पार करने लगते हैं। इसी बीच दूसरी ट्रैक पर ट्रेन को आता देख दोनों ट्रैक पर लेट जाते हैं। फिर ट्रेन उनके ऊपर से गुजर जाती है और आगे बढ़ जाती है।

 

 

ट्रैन ड्राइवर ने ट्रेन रोकने की कोशिश की
यह हादसा सोमवार सुबह 9 बजे भाईंदर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 6 पर हुआ। पुलिस के मुताबिक, ट्रेन के नजदीक आते ही दोनों ट्रैक पर लेट गए। उन्हें लेटा देख ड्राइवर ने ट्रेन रोकने की काफी कोशिश की। लेकिन वह नाकाम रहा। तेज रफ्तार होने के कारण ट्रेन दोनों के ऊपर से गुजर गई और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

 

कोरोना में पत्नी की भी मौत हो गई थी 
शुरुआती जांच में पता चला है कि 60 वर्षीय बुजुर्ग ने कोरोना महामारी के दौरान अपनी पत्नी को खो दिया था। उसके बेटे ने छह महीने पहले अपनी प्रेमिका से शादी कर ली थी। महिला भी अपने ससुर और पति की मौत से सदमे में है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।