स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले ऑटो चालक का वीडियो वायरल, 'मर्सिडीज' के लोगो से पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

नागपुर पुलिस ने ऑटो में स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। वायरल वीडियो में नहीं दिख रही ऑटो की नंबर प्लेट, जानें किस तरह ऑटो पर लगे 'मर्सिडीज' के लोगो से आरोपी को पुलिस ने कैसे पकड़ा
 
महिलाओं के साथ-साथ छात्राओं से भी छेड़छाड़ और आपत्तिजनक हरकतों के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक ऑटो ड्राइवर एक छात्रा के साथ शर्मनाक हरकत करता नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद हर कोई इसे देखकर हैरान है और यकीन नहीं कर पा रहा है कि रिक्शा चालक की इतनी हिम्मत कैसे हुई?READ ALSO:-जूनियर्स पर चिल्लाते हुए दिखा बैंक मैनेजर, बोला ‘भाड़ में जाए तेरा फैमिली’, वीडियो ने मचाया हंगामा

 

वीडियो में दिख रहा है कि छात्रा एक ऑटो में बैठी है। ऑटो एक सुनसान जगह पर खड़ा है। इसी बीच मौका पाकर ऑटो चालक ने लड़की से छेड़छाड़ शुरू कर दी। छात्रा खुद को बचाने की कोशिश करती नजर आई लेकिन ऑटो ड्राइवर उस के साथ छेड़खानी करता रहा।

 

हालांकि, किसी ने दूर से इस घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। हालांकि, वीडियो में ऑटो का नंबर रिकॉर्ड नहीं हुआ। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस भी सक्रिय हो गई और ऑटो की तलाश शुरू कर दी। चूंकि ऑटो का नंबर वीडियो में नहीं दिखाई दे रहा था इसलिए पुलिस के लिए आरोपी को ढूंढना बड़ी चुनौती थी लेकिन पुलिस को आखिरकार सुराग मिल ही गया। 

 

पुलिस ने बताया कि ऑटो ड्राइवर पीड़ित लड़की के परिवार का परिचित था।  परिवार ने एफआईआर दर्ज कराने से इनकार कर दिया लेकिन नागपुर पुलिस इंस्पेक्टर लक्ष्मण केंद्रे ने कहा कि हमने खुद एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। साथ ही उन्होंने बच्चों के अभिभावकों से छात्रों के व्यवहार पर नजर रखने का आग्रह किया।