खुदाई करते समय गैस पाइप लाइन टूटने से बम जैसा हुआ ब्लास्ट, होटल जलकर हुआ राख, वीडियो में कैद हुआ हादसा 

मुंबई से सटे नालासोपारा के एक होटल जल कर राख हो गया। बताया जा रहा है कि हादसा नगर पालिका टीम की लापरवाही के कारण हुआ। इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 
 
मुंबई के पास पालघर के नालासोपारा इलाके में नगर पालिका की लापरवाही की वजह से एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में करीब चार लोगों के घायल होने की खबर है जबकि एक होटल जलकर राख हो गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। Read Also:-आप भी तो नहीं कर रहे पतंजलि के इन सामानों का इस्तेमाल, 14 प्रोडक्ट्स का लाइसेंस रद्द, यहां देखें इनकी पूरी सूची

 

बताया जा रहा है कि नगर निगम की टीम नाले के चौड़ीकरण के लिए खुदाई कर रही थी लेकिन टीम को इस बात की जानकारी नहीं थी कि वहां गैस पाइपलाइन है। नाले की खुदाई के दौरान हाइड्रोलिक मशीन से पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो गई और गैस का रिसाव होने लगा।

 


धमाके से इलाके में दहशत
हालांकि रिसाव की जानकारी मिलते ही काम रोक दिया गया, लेकिन गैस का रिसाव रोका नहीं जा सका। नतीजतन, आगे रिसाव के कारण अचानक विस्फोट हुआ और आग लग गई। आग में द्वारका होटल जलकर खाक हो गया और चार लोगों के घायल होने की भी खबर है। 

 


इस घटना में चार लोग घायल हो गए, जिनमें सुंदर बी शेट्टी (62), गोपाल एस बंगेरा (70), चंद्र मगरकर (45) और राजा कुमार शाह (27) शामिल हैं। 70 वर्षीय बंगरा की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

 

आग लगने की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची।  घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर फ्रायरब्रिगेड स्टेशन है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि आग लगने के कितनी देर बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। हालांकि आग पर काबू पा लिया गया है।