'गिरफ्तार करो इसे', वीडियो रील के लिए दोस्त का हाथ पकड़कर हवा में लटकी रही लड़की, वीडियो देख भड़के लोग

महाराष्ट्र के पुणे का एक स्टंट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की तीन लड़कों के साथ खतरनाक स्टंट करती नजर आ रही है। वीडियो देखने के बाद ज्यादातर लोग इन पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
 
वीडियो रील बनाने के लिए कई लोग तरह-तरह के कारनामे करते हैं। कोई अपनी कला दिखाता है तो कोई लोगों का ध्यान खींचने के लिए जानलेवा स्टंट करता है। पुणे में एक लड़की ने सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए ऐसी रील बनाई, जिसे देखकर लोग भड़क गए और लड़की की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है, मामला महाराष्ट्र के पुणे का बताया जा रहा है।Read also:-

 

सोशल मीडिया पर स्टंट करती लड़की का वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की बिल्डिंग से लटककर खतरनाक स्टंट करती नजर आ रही है। लड़की के साथ तीन और लोग हैं, जिनमें से दो वीडियो में नजर आ रहे हैं जबकि तीसरा वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है। लड़की लड़के का हाथ पकड़कर ऊंचाई से हवा में लटकी हुई है। नीचे खंडहर हैं और ऊंचाई इतनी ज्यादा है कि गिरने के बाद बचना नामुमकिन है।

 

 

बताया गया कि यह मामला पुणे के युवा स्वामीनारायण मंदिर, जांभुलवाड़ी पुणे के पास एक इमारत के ऊपर रिकॉर्ड किया गया था। वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई की मांग पर पुलिस की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या पुलिस इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेगी या नहीं!

 

हाल ही में पुणे के पास कार चलाने का वीडियो रिकॉर्ड करने वाली एक लड़की की जान चली गई। लड़की रिवर्स गियर में गाड़ी चला रही थी, उसका पैर ब्रेक की जगह एक्सीलेटर पर पड़ गया। कार सीधे खाई में जा गिरी और लड़की की मौत हो गई। अब एक बार फिर इस जानलेवा स्टंट का मामला सामने आया है।