पत्नी 10 साल पुराने प्रेमी के साथ भागी; पति ने ढूंढ़ा और प्रेमी के हाथ-पैर तोड़े, नंगा कर वीडियो भी बनाया

 

मध्यप्रदेश के उज्जैन में 3 साल के बच्चे की मां अपने 10 साल पुराने प्रेमी के साथ भाग गई। महिला के पति ने पहले दोनों को ढूंढा और फिर अपने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी के प्रेमी के हाथ पैर तोड़ दिए और उसे नंगा कर अश्लील वीडियो भी बना लिया। पुलिस ने महिला के पति और साथियों के खिलाफ अपहरण, बलवा और हमले का केस दर्ज किया है।

मामला बड़नगर का है। यहां जनरल स्टोर की दुकान करने वाला रणदीप सिंह चावला उर्फ गोल्डी का पड़ोस में रहने वाली महिला से 10 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। गोल्डी ने बताया, महिला की शादी मर्जी के बगैर परिजन ने रतलाम में कर दी। शादी के बाद भी रणदीप और महिला के बीच संबंध बने रहे। पिछले तीन महीने से महिला अपनी तीन साल की बेटी के साथ बड़नगर में ही रह रही थी।

15 जनवरी को मौका पाकर रणदीप और महिला दोनों भाग कर वडोदरा चले गए। यहां दोस्त के घर रहे। उसके बाद गुरुवार रात झाबुआ होते हुए इंदौर आए। 22 जनवरी को गोल्डी और महिला दोनों एसपी सत्येंद्र शुक्ल को बयान दर्ज कराने आ रहे थे। रास्ते में महिला के पति ने उन्हें पकड़ लिया और घटना को अंजाम दिया।

हमले की कहानी, गोल्डी की जुबानी

दोपहर करीब तीन बजे मेरी कार पंथपिपलई पहुंची थी, तभी दूसरी कार ओवरटेक कर मेरी कार को रोक ली। गाड़ी रुकते ही 8-10 गाडियां और आ गईं। उनमें से 40 से 50 लोग उतर आए। एक गाड़ी में से उतरे बड़नगर निवासी गोविंद मकवाना और विक्की राठौर (प्रेमिका का पति) ने साथियों के साथ मुझे भी उतार लिया। सबने मुझे पीटना शुरू कर दिया। बाद उन लोगों ने मुझे कार में बैठा लिया। उन्हीं में से किसी ने तीन-चार हवाई फायर किया। मुझे एक गांव के फार्म हाउस पर ले गए। वहां कपड़े उतरवाए और वीडियो बनाया।

आरोपियों की तलाश में दबिश दे रहे

नानाखेड़ा थाना टीआई ओपी अहीर ने बताया कि गोली चलने की बात झूठी है। आरोपी विक्की और उसके साथियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 147,148, 149, 367 व 307 के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपियों के तलाश में दबिश दी जा रही है। उधर, बड़नगर थाना प्रभारी सतनाम सिंह ने बताया कि युवती की गुमशुदगी दर्ज है। शुक्रवार की घटना के बाद महिला की तलाश में बड़नगर स्थित मायके और रतलाम के संयोगनगर स्थित ससुराल में पुलिस टीम को भेजा गया लेकिन दोनों जगह महिला नहीं मिली।