आदिवासी मजदूर पर पेशाब करने के आरोपी प्रवेश शुक्ला के घर पर चला बुलडोजर, आशियाने की बर्बादी देख रो पड़ी उसकी मां

आदिवासी मजदूर पर पेशाब करने के आरोपी प्रवेश शुक्ला के घर पर बुलडोजर की कार्रवाई शुरू हो गई है। पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद है। प्रवेश के पिता का कहना है कि उसे बेघर न किया जाए। उनके बेटे को फंसाया गया है। 
 
 आदिवासी मजदूर पर पेशाब करने के आरोपी प्रवेश शुक्ला के घर पर बुलडोजर की कार्रवाई शुरू हो गई है। पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद है। प्रवेश शुक्ला का घर बुलडोजर से गिराया जा रहा है। कार्रवाई के दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि प्रवेश शुल्का की मां घर टूटता देख फूट-फूटकर रो रही हैं। कुछ महिला सिपाही उन्हें संभालने की कोशिश कर रही हैं। READ ALSO:-कानून का राज सुशासन की पहली शर्त, उत्तर प्रदेश में अराजकता के लिए कोई जगह नहीं; बना सर्वोत्तम निवेश गंतव्य-सीएम योगी

 

आरोपी प्रवेश शुक्ला बीजेपी विधायक केदारनाथ शुक्ला का पूर्व प्रतिनिधि है। उसके पिता रमाकांत शुक्ला किसान हैं। पूर्व में वह उपसरपंच रह चुके हैं आरोपी की तीन साल की बेटी है। आरोपी अपने पिता का इकलौता बेटा है और उसकी दो बहनें भी हैं। बुलडोजर कार्रवाई के दौरान आरोपी के घर पर तहसीलदार सीधी, एसडीएम, एसडीओपी भारी पुलिस बल के साथ मौजूद हैं।