TV डिबेट शो में भिड़े BJP-कांग्रेस कार्यकर्ता, गाली-गलौज, जमकर चले लात-घूंसे, फेंकी एक-दूसरे पर कुर्सियाँ; Video वायरल....

BJP-कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा जमकर गाली-गलौज की गई लात-घूंसे और कुर्सियां भी फेंकी गईं, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. ये हंगामा एक टीवी डिबेट शो के दौरान हु। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और BJP के खिलाफ भी टिप्पणियां की गईं।
 
लाइव टीवी डिबेट शो चल रहा था, अचानक बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए।  बहुत दुर्व्यवहार हुआ। एक-दूसरे पर लात-घूंसे चले और कुर्सियां तक फेंकी गईं। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के गांव नजरबाग की है। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार्यकर्ताओं को शांत कराया। READ ALSO:-तेज रफ्तार कार ने इतनी जोरदार टक्कर मारी कि लड़कियां हवा में उछल गईं; आप के रोंगटे खड़े कर देगा ये वीडियो

 

बताया जा रहा है कि बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच तीखी नोकझोंक हुई। प्रधानमंत्री मोदी पर टिप्पणी की गई तो बीजेपी के लोग भड़क गए। कांग्रेसियों द्वारा भाजपा मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए। नारे लगाने वाले युवक को समझाया जा रहा था कि हाथापाई शुरू हो गई। इसके बाद विवाद तेजी से बढ़ गया। 

 



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ कोतवाली थाने में लिखित शिकायत दी है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप लगा है। बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि कांग्रेसियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान किया। उनकी गरिमा को ठेस पहुंची। 

 

भाजपा मुर्दाबाद के नारे लगाकर भाजपा सदस्यों की भावनाओं को चुनौती दी। ऐसी हरकतें बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। चुनाव आयोग को भी लिखित शिकायत देंगे।  कांग्रेसियों की हरकतें काफी बढ़ गयी है। वे देश के प्रधानमंत्री का सम्मान भूल गये हैं। बीजेपी हो या कांग्रेस, सभी को प्रधानमंत्री का सम्मान करना चाहिए। संविधान के मुताबिक वह देश के प्रधानमंत्री पद पर हैं, उनके खिलाफ टिप्पणी उचित नहीं है। 

 

जबलपुर में भी डिबेट शो में भिड़े बीजेपी-कांग्रेस
आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब किसी टीवी डिबेट शो में बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़े हों। इससे पहले जबलपुर में भी एक टीवी शो के दौरान दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए थे। शहर के भंवरताल पार्क में लाइव डिबेट शो में बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच लोकसभा चुनाव 2024 के मुद्दों पर बहस चल रही थी। इस दौरान किसी मुद्दे पर तीखी बहस के दौरान कार्यकर्ता आपस में भिड़ गये। इस दौरान हुई मारपीट में कई लोग घायल भी हुए।  इस मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।