देश में फिर लॉकडाउन की दस्तक: कोरोना नहीं पिशाच के डर से इस गांव में आवाजाही बंद, स्कूल और सरकारी कार्यालयों पर भी ताले

 
देश में एक बार फिर लॉकडाउन ने दस्तक दी है। हालांकि इस बार कोरोना के कारण नहीं बल्कि पिशाच के डर से एक गांव में लॉकडाउन लगा है। इस दौरान गांव में न तो किसी को आने की अनुमति होगी और न ही बाहर जाने की। गांव की सीमाओं को पूरी तरह सील कर दिया गया है। 

 

लगाया 17 से 25 अप्रैल तक का सख्त लॉकडाउन

दरअसल आंध्रप्रदेश के श्रीकाकुलम के जिले के सरबुजजीली मंडल के वेनेलावलास गांव में बुखार आने से कई लोगों की मौत हो गईं गांव में अफवाह है कि मांस खाने वाले पिशाच का साया गांव पर है, जिसके चलते लोग बीमार होकर मर रहे है। जिसके बाद से लोग डरे हुए हैं। इसको देखते हुए यहां 17 से 25 अप्रैल तक का सख्त लॉकडाउन लगा दिया गया है और गांवों की सभी सीमाएं सील कर दी है।

लोगों का मानना है की लॉकडाउन से  चली जाएंगी गांव की दुष्ट आत्माएं

गांव के लोगों का कहना है कि मांस खाने वाला पिशाच उनके गांव में घात लगाए बैठे हैं। वे ही लोगों की मौत का कारण बन रही हैं। जिसकी दहशत के चलते लोगों ने घर से बाहर निकलना बंद कर दिया है और गांव में आवाजाही न हो इसके चलते गांव के लोगों ने खुद से ही लॉकडाउन लगा दिया है। इतना ही नहीं इस दौरान गांव के सभी सरकारी दफ्तरों को भी बंद किया गया है। यहां तक कि गांव के स्कूल और आंगनवाड़ी केंद्र भी बंद कर दिए हैं। दूसरे गांवों से आने वाले सरकारी कर्मचारियों, चिकित्सा कर्मचारियों और शिक्षकों को भी गांव में आने की अनुमति नहीं है। ग्रामीणों को उम्मीद है कि लॉकडाउन के कारण गांव की दुष्ट आत्माएं गांव छोड़कर चली जाएंगी।