जम्मू-कश्मीर के सोनमर्ग में यात्रियों से भरी टवेरा SUV सिंध नदी में गिरी, 4 की मौत, 3 को बचाया गया

 जम्मू-कश्मीर के सोनमर्ग में यात्रियों से भरी एक टवेरा एसयूवी सिंध नदी के नाले में गिर गई। इस हादसे में अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि रेस्क्यू ऑपरेशन में 3 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है। 
 
जम्मू-कश्मीर में रविवार शाम एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें एक टवेरा गाड़ी नदी में पलट गई। जानकारी के मुताबिक, 3 लोगों को बचा लिया गया है, 4 की मौत हो गई है और 2 अभी भी लापता हैं। फिलहाल एनडीआरएफ (NDRF) और एसडीआरएफ (SDRF) की रेस्क्यू टीमें मौके पर लोगों को बचाने में जुटी हुई हैं।  बताया जा रहा है कि जब टवेरा नदी में गिरी तो उसमें 9 लोग बैठे थे। फिलहाल लापता लोगों को बचाने की कोशिश की जा रही है।READ ALSO:- UP : दुष्कर्म के बाद लड़की के गाल पर लिखा अपना नाम, शादी से इनकार पर बंधक बना 3 दिन तक खेला हैवानियत का गन्दा खेल

 

जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला जम्मू-कश्मीर के सोनमर्ग का है। यहां गगनगीर इलाके में श्रीनगर-लेह हाईवे पर एक टवेरा गाड़ी सिंध नदी में गिर गई। टवेरा गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नंबर JK13B-8950 बताया जा रहा है। ये हादसा श्रीनगर लेह हाईवे पर हुआ। हादसे की जानकारी जैसे ही प्रशासनिक अधिकारियों को मिली, तुरंत बचाव दल को मौके पर भेजा गया। 

 

 

एनडीआरएफ-एसडीआरएफ रेस्क्यू में जुटे
अधिकारियों ने बताया कि जब टवेरा गाड़ी नदी में पलटी तो गाड़ी के अंदर 9 लोग सवार थे। हालांकि, जवानों के पहुंचने तक कुछ लोग हिम्मत करके बचाव का इंतजार कर रहे थे। कुछ लोग गाड़ी के अंदर ही फंस गये। फिलहाल दो लोगों का पता नहीं चल सका है। जिस जगह गाड़ी पलटी वहां नदी का बहाव काफी तेज था, इसलिए बचाव दल को लोगों को बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।