जैजी बी ने अक्षय कुमार को लताड़ा, कहा - 2 महीने से कहां थे तुम फेक किंग

 

किसान आंदोलन ( Farmers Protest ) 70 दिन से चल रहा है, लेकिन इसके बावजूद एक भी बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने आंदोलन को लेकर एक शब्द नहीं कहा। बुधवार को अमेरिकन पॉप सिंगर रिहाना, मिया खलीफा और ग्रेटा थनबर्ग ( Rihanna ) ने भारत में हो रहे किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया, तो अक्षय कुमार, अजय देवगन समेत कई भारतिय सेलिब्रिटीज का देशप्रेम जाग गया। ये भारतीय सितारे सोशल मीडिया पर विदेशी स्टार्स पर ताने मारते और पलटवार करते हुए नज़र आए।

अभिनेता अक्षय कुमार ने भी रिहाना, मिया खलीफा और सोशल एक्टिविस्ट ग्रेटा थर्नबर्ग को खरी-खोटी सुनाई। जिसके बाद अब पंजाबी सिंगर जैजी बी ने अक्षय कुमार को निशाने पर ले लिया हैं। जैजी बी ( Jazzy B ) ने एक ट्वीट कर अक्षय कुमार को फेक बताया बताया है।

किसानों के खिलाफ हैं सचिन, अक्षय कुमार और अजय देवगन! आंदोलन के समर्थन में आए विदेशी सेलिब्रिटीज तो बौखला गए सभी भारतीय सितारे

जैजी बी ने अक्षय से कहा 'वाह जी वाह, भाई अब ट्वीट कर रहे हो! किसान दो महीने से शांतिपूर्ण आंदोलन कर रहे थे तब आपके पास से एक ट्वीट नहीं आया, और अब उसे प्रोपेगैंडा बता रहे हो। ओह, तुम सिंह इज किंग नहीं हो सकते क्योंकि असली किंग तो धरने पर बैठे हैं! नकली किंग अक्षय कुमार!' पंजाबी सिंगर ने अपने ट्वीट में अक्षय के प्रति अपनी नाराजगी इस अंदाज में जाहिर की। जिसे काफी लोगों का समर्थन मिलता हुआ दिखाई दे रहा है।

बता दें कि अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, "किसान हमारे देश का बहुत अहम हिस्सा हैं। उनकी समस्याओं को हल करने की जो कोशिश की जा रही है वह सबके सामने है। इस सौहार्दपूर्ण प्रस्ताव का समर्थन करें, ना कि उनका ध्यान दें जो कि मतभेद करवाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं अजय देवगन ने लिखा है, भारत और भारत की पॉलिसीज के खिलाफ किसी झूठे प्रोपागैंडा में मत आइए। इस घड़ी में बिना किसी झगड़े के एकजुट होने की जरूरत है।"