द्रौपदी की तरह हुआ था मेरा चीरहरण लेकिन जनता मेरे लिए कृष्ण बन गई...लोकसभा में बोलीं टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा

TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने भी सत्ताधारी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली बार जब मैं यहां खड़ी थी तो मुझे बोलने नहीं दिया गया। संसद में एक सांसद की आवाज दबाने की सत्ताधारी पार्टी को बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ी है। TMC सांसद ने आगे कहा कि द्रौपदी की तरह मेरा चीरहरण हुआ लेकिन जनता मेरे लिए कृष्ण बन गई। 
 
18वीं लोकसभा के गठन के बाद संसद के पहले सत्र के छठे दिन राहुल समेत कई विपक्षी नेताओं ने सत्ता पक्ष पर जमकर हमला बोला. इसके साथ ही टीएमसी (TMC) सांसद महुआ मोइत्रा ने भी सत्ता पक्ष को घेरते हुए कहा कि पिछली बार जब मैं यहां खड़ी थी तो मुझे बोलने नहीं दिया गया। संसद में एक सांसद की आवाज दबाने की सत्ता पक्ष को बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ी है। मेरी आवाज दबाने की कोशिश में जनता ने आपके 63 सांसदों को हमेशा के लिए बैठा दिया। READ ALSO:-लोकसभा में Rahul Gandhi ने ऐसा क्या कर दिया? कि प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह को देना पड़ गया जवाब....

टीएमसी (TMC) सांसद ने आगे कहा, द्रौपदी की तरह मेरा चीरहरण हुआ लेकिन जनता मेरे लिए कृष्ण बन गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित करते हुए महुआ मोइत्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री सर, आपको यहां आए एक घंटा हो गया है, मैं आपसे विनती करती हूं कि मेरी भी बात सुनिए। डरिए मत, आप आज दो बार मेरे क्षेत्र में आए, सुनते रहिए सर। 

 

 

माइक विवाद पर बोले स्पीकर ओम बिरला
लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने माइक विवाद पर विपक्ष को चुप करा दिया। सदन में माइक बंद करने के आरोपों पर ओम बिरला ने कहा कि कुर्सी पर बैठा व्यक्ति माइक को नियंत्रित नहीं करता है। अध्यक्ष के अलावा अध्यक्ष पैनल के सदस्य भी कुर्सी पर बैठते हैं। अध्यक्ष पैनल में सभी दलों के सदस्य होते हैं।