दिल दहला देने वाला  वीडियो : एक दूसरे की बाहों में लिपटा कपल फोटो और वीडियो बनवाने में था व्यस्त और समुद्र की लहर ले गई पत्नी को बहा कर, बेटी रह गयी मम्मी-मम्मी चिल्लाती 

 Viral Video: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के बांद्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक जोड़ा समुद्र की लहरों में फोटो और वीडियो बनवा रहा है और अचानक महिला को तेज लहर बहा कर ले जाती है। 
 
सोशल मीडिया पर एक कपल का दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक कपल अपने बच्चों के साथ मुंबई के बांद्रा बैंड स्टैंड पर घूमने आया था और पता चला कि बच्चों की मां असल में समुद्र की लहर में बह गई थीं. इस वीडियो के बाद एक बार फिर यह बात उजागर हो गई है कि जब समुद्र अशांत हो तो समुद्र तट पर कितनी सावधानी बरतनी चाहिए।READ ALSO:-UP : पहले गर्लफ्रेंड को मारा, फिर खुद को गोली से उड़ाया, आधी रात घर पहुंचा, दरवाजा खटखटाया, दरवाजा खुलते ही लड़की के सिर में गोली मारी

 

मुंबई के बांद्रा में समुद्र तट पर हमेशा भीड़ रहती है, लेकिन यहां कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं और फिर एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसमें बैंड स्टैंड पर सैर कर रहे एक जोड़े का वीडियो वायरल हो रहा है।

 

इस वीडियो में 32 साल की एक महिला अपने पति के साथ समुद्र के नीचे चट्टानों पर बैठी नजर आ रही है. इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि शायद उनका कोई बच्चा यह वीडियो बना रहा है.

 

ज्योति लहरों के बीच अपने पति के साथ फोटो खिंचवा रही थीं
मिली जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो ज्योति सोनार नाम की महिला का है, जो अपने पति और तीन बच्चों के साथ बांद्रा में समुद्र तट पर घूमने आई थी। पृष्ठभूमि में लहरें टकराते हुए अपने पति के साथ फोटो खिंचवाती महिला।

 

तभी एक बड़ी लहर महिला को ले जाती हुई नजर आती है, जबकि उसके बच्चे उसे मम्मी-मम्मी कहते हुए वीडियो में नजर आते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि पति बदहवास होकर देख रहा है कि उसकी पत्नी समुद्र में गायब हो गई है। 

 

अन्य पर्यटकों ने तुरंत पुलिस को फोन किया, जिसके बाद अग्निशमन अधिकारी और बचाव दल वहां पहुंचे। रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार को हुई घटना के बाद रविवार रात कोस्ट गार्ड को महिला का शव मिला। वरिष्ठ निरीक्षक संजय मराठे ने कहा कि जोड़ा तस्वीरें लेने के लिए लोहे की बाड़ पार कर समुद्र में चला गया।

 

फोटो के चक्कर में गई महिला की जान!
आपको बता दें कि अक्सर लोग सेल्फी लेने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल देते हैं और ब्रांदा के बैंडस्टैंड की इस घटना ने एक बार फिर सबक दिया है कि जान जोखिम में डालकर सेल्फी लेना और फोटो खिचवाना महंगा पड़ सकता है। 

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतका का नाम ज्योति है। मुकेश और ज्योति वहीं रहते हैं और अक्सर समुद्र किनारे जाते रहते थे। उनके तीन बच्चे हैं। उनकी एक 12 साल की बेटी और छह और आठ साल के दो बेटे हैं। इस घटना से मुकेश का पूरा परिवार टूट गया है।