चौथी मंजिल से कूदी छात्रा, नीचे खड़े लड़के ने ‘कैच’ कर बचाने की कोशिश की,  बावजूद इसके जमींन पर सर टकराने से हुई मौत, लाइव Video हुआ वायरल

बिहार की राजधानी पटना में एक लड़की की आत्महत्या का लाइव वीडियो सामने आया है।  12वीं क्लास में पढ़ने वाली यह छात्र चौथी मंजिल से छलांग लगा रही है। नीचे खड़ा युवक उसे बचाने की कोशिश करता है, बावजूद इसके लड़की का सिर जमीन से टकरा जाता है और उसकी मौत हो जाती है। मामला पटना बुद्धा कॉलोनी इलाके का है। 
 
बिहार की राजधानी पटना के बुद्धा कॉलोनी में एक छात्र ने चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली इस छात्रा को परीक्षा में कम नंबर मिले थे। इस वजह से वह डिप्रेशन में थी। इस घटना का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवक लड़की को बचाने की कोशिश भी करता है, इसके बावजूद लड़की का सिर जमीन पर लग गया और ज्यादा खून बहने से उसकी मौत हो गई। Read Also:-मेरठ : फर्जी मुकदमे की धमकी देकर पैसे वसूलती हैं अर्चना गौतम, मेरठ कांग्रेस पार्टी का आरोप, दर्ज कराई शिकायत

 

घटना शनिवार शाम की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, लड़की यहां नागेश्वर कॉलोनी के जय रेजीडेंसी अपार्टमेंट में रहती थी। उस छात्रा ने इस अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। घटना के तुरंत बाद छात्रा को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि छात्रा के माता-पिता इसी अपार्टमेंट की दूसरी मंजिल पर किराए के फ्लैट में रहते हैं। 
पुलिस के मुताबिक, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि छात्रा ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, लेकिन शुरुआती जांच में पता चला है कि उसे 12वीं की परीक्षा में कम नंबर मिले थे।  इस वजह से वह डिप्रेशन में थी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिख रहा है कि छात्रा चौथी मंजिल की छत पर खड़ी थी और अचानक नीचे कूद गई। 

 

संयोग से उस समय नीचे एक लड़का भी खड़ा था। इस लड़के ने पहले तो लड़की को कूदने से मना किया, लेकिन जब वह नहीं मानी तो उसने लड़की को जमीन पर कूदने से रोकने की कोशिश की। उसने छात्रा को पकड़ भी लिया, इसके बावजूद उसका सिर जमीन से टकरा गया। इससे खून तेजी से बहने लगा। छात्र को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान इस छात्र की मौत हो गई। इस घटना में लड़की को बचाने आए युवक को भी गंभीर चोटें आईं। उस लड़के को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।