चिप्स के पैकेट में मेंढक और अब चॉकलेट सिरप के बाद सांभर में मिला मरा हुआ चूहा, वायरल वीडियो से मचा बवाल

चॉकलेट सिरप के बाद अब रेस्टोरेंट के सांभर में मरा हुआ चूहा मिलने से हड़कंप मच गया है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो ने हड़कंप मचा दिया है। यह घटना अहमदाबाद के देवी डोसा पैलेस रेस्टोरेंट की है।
 
अहमदाबाद के एक रेस्टोरेंट से अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां सांभर में मरा हुआ चूहा मिला। अहमदाबाद निवासी अविनाश ने बताया कि उनके साथ यह घटना 20 जून को देवी डोसा पैलेस में हुई। फिलहाल एएमसी ने रेस्टोरेंट को सील कर दिया है।READ ALSO:-Video : कनखजूरा, उंगली और चूहा के बाद अब चिप्स के पैकेट में मिला सड़ा हुआ मेंढक, देखते ही रह शॉक्ड हो गया शख्स

 

20 जून को अविनाश अपनी पत्नी के साथ देवी डोसा पैलेस में खाना खाने गए थे। उन्होंने बताया, "ऑर्डर से पहले मुझे सांभर और चटनी परोसी गई। सांभर खाते वक्त मुझे उसमें मरा हुआ चूहा दिखाई दिया।" इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

एएमसी (AMC) ने रेस्टोरेंट को सील किया
रिपोर्ट के मुताबिक अविनाश द्वारा इस मामले की शिकायत करने के बाद भी रेस्टोरेंट ने कोई कार्रवाई नहीं की। अविनाश ने इस मामले की जानकारी अहमदाबाद नगर निगम (AMC) को भी दी, जिसके बाद एएमसी (AMC) ने जांच के बाद रेस्टोरेंट को सील कर दिया। साथ ही रेस्टोरेंट के मालिक अल्पेश केवड़िया को साफ-सफाई न होने के चलते नोटिस दिया गया है। एएमसी (AMC) के खाद्य सुरक्षा अधिकारी की अपील

 

 

चॉकलेट सिरप में मरा हुआ चूहा मिला
हाल ही में एक मामले में चॉकलेट सिरप में मरा हुआ चूहा मिला था। इसके वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया था। कंपनी ने वायरल पोस्ट पर खेद जताते हुए माफी भी मांगी है। आपको बता दें कि प्रमी नाम के एक यूजर ने ऑनलाइन चॉकलेट सिरप ऑर्डर किया था।

 

कनखजूरा, उंगली और चूहा के बाद अब चिप्स के पैकेट में मिला मेंढक
मामला 19 जून का है, गुजरात के जामनगर निवासी जैस्मीन नामक व्यक्ति ने दावा किया कि उसे चिप्स के पैकेट में मरा हुआ मेंढक मिला है। जैस्मीन ने इसका वीडियो रिकॉर्ड किया और फोटो क्लिक करने के बाद सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और हाल ही में सामने आई ऐसी घटनाओं के कारण चर्चा में आ गया।

 

घटना की जानकारी मिलते ही जामनगर नगर निगम के खाद्य अधिकारी मामले की जांच करने पहुंचे और चिप्स के पैकेट से सैंपल लिए। हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक अधिकारियों ने स्पष्ट किया है कि चिप्स के पैकेट में मरा हुआ और सड़ा हुआ मेंढक मिला है। मेंढक बालाजी वेफर्स के क्रंचेक्स पैकेट में मिला था। अधिकारी उस दुकान पर भी गए जहां से पैकेट खरीदा गया था।

 

इससे पहले एक और मामला सामने आया था, जिसमें आइसक्रीम के अंदर कटी हुई इंसानी उंगली मिली थी। पोस्ट के वायरल होने के बाद FSSAI ने कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की थी।