टिकट था, तब भी TT ने पीटा, बोलता रहा सर....छोड़ दीजिए-क्यों मार रहे हो....TT ने कर दी थप्पड़ों की बरसात-देखें वीडियो  

 चलती ट्रेन में टिकट होने के बाद भी टीटी ने एक यात्री पर थप्पड़ बरसा दिए। यात्री लगता रहा गुहार क़ि क्यों मार रहे हो सर। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। 
 
टिकट होने के बावजूद टीटी ने एक यात्री की पिटाई कर दी। यात्री बार-बार सर सर कहकर अपनी गलती पूछता रहा, इसके बाद भी TT  ने यात्री को खींचकर बार-बार थप्पड़ मारे। यहां तक कि लोग उसे पीटने से मना करते रहे, लेकिन टीटी ने किसी की नहीं सुनी। यहां तक कि वीडियो बना रहे एक अन्य यात्री पर भी हमला किया गया। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद रेलवे ने घटना का संज्ञान लिया. आरोपी टीटी को सस्पेंड कर दिया गया है। READ ALSO:-अयोध्या राम मंदिर: जय श्री राम की जय-जयकार के साथ भगवान राम की भव्य मूर्ति अयोध्या के मंदिर परिसर में पहुंची, देखें वीडियो

 

 

TT सस्पेंड, एक्स पर गुस्सा जारी
वीडियो सामने आने के बाद रेलवे ने संबंधित अधिकारियों को जांच और कार्रवाई के आदेश दिए हैं। इसके बाद पूर्वोत्तर रेलवे ने टीटी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। आदेश के बाद भी लोग इस पर नाराजगी दिखा रहे हैं। लोग सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर कब तक जनता को दोयम दर्जे का समझा जाता रहेगा, खासकर आम तौर पर यात्रा करने वालों को। लोग TT को नौकरी से निकालने की मांग कर रहे हैं।  लोगों का कहना है कि टीटी के खिलाफ मामला दर्ज किया जाना चाहिए।