Video : छात्रों से भरे ऑटो की ट्रक से हुई जबरदस्त टक्कर, ऑटो में सवार आठ छात्रों को आई गंभीर चोटें 

विशाखापत्तनम में आज सुबह जिस ऑटो से बच्चे यात्रा कर रहे थे, वह एक लॉरी से टकरा गया, जिसमें आठ स्कूली बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना सीसीटीवी में हो गई कैद। 
 
आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में बुधवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। जानकारी के मुताबिक, विशाखापत्तनम के संगम शरत थिएटर के पास आज सुबह स्कूल जाते समय एक ऑटो रिक्शा और लॉरी ट्रक की टक्कर हो गई। जिसमें आठ स्कूली बच्चे घायल हो गये। शुरुआती जानकारी के मुताबिक ऑटो रिक्शा बच्चों को स्कूल ले जा रहा था तभी ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ऑटो रिक्शा पलट गया, जिससे बच्चे घायल हो गए।READ ALSO:-Video : जो भी राम मंदिर जाएगा वह मुसलमान बनकर निकलेगा, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने उगला जहर

 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की जांच कर रही है। 

 


इससे पहले सोमवार को विशाखापत्तनम में एक समुद्री घाट पर आग लगने से मछली पकड़ने वाली कम से कम 35 नावें जलकर खाक हो गईं। अधिकारियों ने कहा कि घाट इलाके में एक नाव में आग लग गई और तेजी से अन्य नावों तक फैल गई। उन्होंने कहा कि आग विशाखापत्तनम कंटेनर टर्मिनल और इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन के पास एक क्षेत्र में लगी, जहां मछली पकड़ने वाली नावें खड़ी थीं।

 

अधिकारियों ने बताया कि इस हादसे में जली प्रत्येक नाव की औसत कीमत करीब 40 लाख रुपये है. हालांकि, घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।