नर्स के साथ आपत्तिजनक हरकत करते पकड़ा गया डॉक्टर, कैमरे में कैद हुई डॉक्टर की करतूत 

ये मामला चेन्नई के एक सरकारी अस्पताल का है, जहां एक नर्स ने डॉक्टर की करतूत को अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया। मामले पर विवाद बढ़ता देख अस्पताल ने कहा कि हम मामले की जांच करवा रहे हैं लेकिन अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है।
 
चेन्नई के सरकारी अस्पताल के एक डॉक्टर का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। डॉक्टर को एक नर्स के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया है। बताया जा रहा है कि इसका एक वीडियो भी है, जिसे पेन ड्राइवर के जरिए मीडिया चैनलों पर भेजा जा रहा है। डॉक्टर का वीडियो और फोटो सामने आने के बाद हड़कंप मच गया और कहा जा रहा है कि आनन-फानन में जांच की जाएगी।READ ALSO:-नर्स की गोद में प्रीमैच्योर बच्चा और बेबस पिता के कंधे पर ऑक्सीजन सिलेंडर, भावुक कर देगा ये वीडियो

 

कैमरे में कैद हुई डॉक्टर की गंदी हरकत 
प्राप्त जानकारी के अनुसार, मामला सरकारी रोयापेट्टा अस्पताल का है और वीडियो में दिख रहे व्यक्ति की पहचान डॉ. सुब्बैया षणमुगम के रूप में हुई है। नर्स के बारे में कहा जा रहा है कि वह ऑपरेशन थियेटर में काम करती थी। डॉक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हुआ है, लेकिन डॉक्टर की करतूत कई मीडिया चैनलों पर भेजी गई है।

 


जब अस्पताल से वीडियो के संबंध में सवाल पूछा गया तो जवाब मिला कि इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है, लेकिन अस्पताल की ओर से मामले की जांच की जा रही है। बताया गया कि वीडियो 14 जून को ही अस्पताल से जुड़े लोगों तक पहुंच गया था या मामला उनके संज्ञान में आया था।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अस्पताल की नर्सों ने बताया कि यह घटना करीब दो महीने पहले की है। ऑपरेशन के बाद डॉ. सुब्बैया षणमुगम नर्सों के ड्रेसिंग रूम में घुस गए और ऑपरेशन के दौरान मदद करने वाली नर्स के साथ यौन उत्पीड़न किया। जिस नर्स के साथ डॉक्टर ने ये हरकतें कीं, वह इस बारे में बोल नहीं पाई। हालांकि, उसने साथी नर्सों को रोते हुए इस बारे में बताया।

 

इसके बाद नर्सों ने शिकायत करने की योजना बनाई लेकिन उनके पास डॉक्टर के खिलाफ कोई सबूत नहीं था। ऐसे में उन्होंने चेंजिंग रूम में कैमरा रखने का फैसला किया। बिना किसी को बताए चेंजिंग रूम में एक मोबाइल फोन रख दिया गया, जिसमें डॉक्टर की करतूत रिकॉर्ड हो गई। अब इस वीडियो की वजह से डॉक्टर के खिलाफ जांच की जा रही है। हालांकि, यह डॉक्टर पहले भी विवादों में रह चुका है, इससे पहले उस पर अपने पड़ोस में रहने वाली एक महिला के दरवाजे पर पेशाब करने का आरोप लगा था।